पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर ने लिया स्थिति का जायजा:कलेक्टर अचानक पहुंची आवां, ज़ीरो मोबिलिटी और सैंपलिंग बढ़ाने के दिए निर्देश

टोंक13 दिन पहले
आवां में समीक्ष बैठक लेतीं जिला कलेक्टर।

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल सोमवार को अचानक आवां पहुंची। पंचायत भवन के सरपंच कक्ष में उन्होंने क़स्बे में हुई मौतों को लेकर समीक्षा की। उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की और कहा कि कोरोना से किसी की जान नहीं जाना चाहिये। यह चेन टूटना चाहिये।

बैठक के बाद उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि गांव में ‘ज़ीरो मोबिलिटी’ करनी होगी, सैम्प्लिंग बढ़ानी होगी और बाहर से आने वाले व्यक्ति की सैम्प्लिंग अनिवार्य रूप से करके उस पर निगरानी रखनी होगी। जो व्यक्ति इसकी पालना नहीं करे उसके ख़िलाफ़ कार्यवाही करनी होगी।

कलेक्टर ने कहा कि वह सात दिन बाद फिर आवां आएंगी और देखेंगी कि ताज़ा हालात को सुधारने के लिए प्रशासनिक अमले ने क्या काम किया। यहां ग़ौरतलब होगा कि पिछले 15 दिनों में कोरोना से क़स्बे के करीब 15 लोग काल का ग्रास बन गये। इसको लेकर क़स्बे में ख़ौफ़ का माहौल हो गया। इस गम्भीर विषय पर सरपंच दिव्यांश एम भारद्वाज ने रविवार को कलेक्टर चिन्मयी गोपाल से बात की और उन्हें सारी स्थिति से अवगत कराया था। कलेक्टर ने इसे गम्भीरता से लिया और स्थिति का जायज़ा लेने अचानक आवां आ गई।

पंचायत भवन के सरपंच कक्ष में हुई इस समीक्षा बैठक में कलेक्टर के अलावा सरपंच दिव्यांश एम भारद्वाज,उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल,पुलिस उप अधीक्षक दीपक मीना, तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क,नायब तहसीलदार नीलम राज बासीवाल,विकास अधिकारी शिव सिंह मीना,बीसीएमओ डॉ.आरके गुप्ता,थानाधिकारी नाहरसिंह मीना मौजूद थे।

एसडीएम ने सरपंच भारद्वाज के साथ आवां का लिया जायजा

कलेक्टर के आवां से जाने के बाद एसडीएम ने सरपंच भारद्वाज के साथ आवा के मुख्य बाजार का जायज़ा लिया और कुछ लोग मिले तो उनसे वाजार आने का कारण पूछा। साथ ही कहा कि कोई बिना इमरजेंसी के बाजार में नहीं आए।

आवा में समीक्षा बैठक लेतीं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल।
आवा में समीक्षा बैठक लेतीं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें