महंगाई का विरोध:बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की दरों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोंक | घंटाघर चौराहे पर प्रदर्शन करते कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताl - Dainik Bhaskar
टोंक | घंटाघर चौराहे पर प्रदर्शन करते कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताl

पेट्रोल-डीज़ल और रसोई गैस के दामों में बेतहाशा बढोत्तरी, महंगाई व कृषि संशोधन कानून के खिलाफ बुधवार को जिला व ब्लाॅक कांग्रेस की ओर से गांधी पार्क में धरना देकर घंटाघर पर प्रदर्शन किया गया।कांग्रेसियों ने निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता और ब्लॉक अध्यक्ष अजीज कुरैशी के साथ गांधीपार्क से घंटाघर चौराहे तक पैदल मार्च निकाल कर भाजपा की केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इससे पूर्व गांधी पार्क के धरने में लक्ष्मण गाता ने कहा कि बढ़ती महंगाई पेट्रोल, डीज़ल, रसोई गैस के बढ़ते दामों की वजह से आम आदमी परेशान हैं।

उन्होंने संशोधित कृषि कानूनों के खिलाफ 10 महीने से किसानों के विरोध बावजूद मोदी सरकार का अपनी हठधर्मिता नहीं छोड़ने को तानाशाही बताया। रसोई गैस के दाम आम जनता की पहुंच से बाहर होते जा रहे हैं। केंद्र सरकार से देश की जनता को महंगाई की परेशानी से बाहर नहीं निकालेंगे तब तक कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन जारी रहेगा। ब्लाॅक संगठन महामंत्री मोहम्मद अहसान बाबा ने कहा कि डीज़ल के दामों ने आमजन की कमर तोड़ रख दी है।

इन्होंने किया संबोधित इस मौके पर श्रीराम चौधरी, उपसभापति बजरंगलाल वर्मा, शिक्षक नेता महमूद शाह, प्रदेश महिला उपाध्यक्ष ज़ेबा खान, पार्षद सुनील बंसल, महिला जिलाध्यक्ष अलका बैरवा, सेवादल जिलाध्यक्ष अब्दुल खालिक, जर्रार खान आदि ने भी संबोधित किया। इस मौके पर ब्लाॅक अध्यक्ष अज़ीज कुरैशी, हंसराज चौधरी, जिला प्रवक्ता जर्रार खान, आतीफ नक़वी, जसराम मीणा, पार्षद ताबिश, सत्यनारायण रेगर, सुरेन्द्र कुमार रैगर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...