पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टोंक में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन:डीजल पेट्रोल के बढ़ते दाम और मंहगाई के विरोध में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, पेट्रोल पंप पर धरना देकर किया विरोध-प्रदर्शन

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धरना देते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
धरना देते कांग्रेसी।

देश में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों और महंगाई के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतर गए। प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत टोंक में भी पेट्रोल पंप पर धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सवाई माधोपुर चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप पर धरना दिया और केंद्र सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

कांग्रेस पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि कि कोरोना काल में जहां एक ओर आम जनता रोजगार छोड़कर घर पर ही थी। वही केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी कर महंगाई बढ़ाई है। ऐसे में धंधे, रोजगार खत्म होने और बढ़ती महंगाई के कारण आम इंसान का गुजर बसर काफी मुश्किल हो गया है।

इसके बावजूद मोदी सरकार लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रही है। जो जनविरोधी नीतियों को दर्शाता है। पदाधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता आम जनता के दुखों में उनके साथ है और केंद्र सरकार की गलत नीतियों का पुरजोर विरोध करता रहेगा।

ये रहे मौजूद

धरने-प्रदर्शन में प्रमुख रूप से निवाई के पूर्व विधायक कमल बैरवा, कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता, मनिंदर सिंह लोधी, शिवजी लाल मीणा, अलका बैरवा, सुनील बंसल, गर्रार खान, अब्दुल खालिक आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...