पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेंधमारी कर लाखों रुपए के मोबाइल चुरी:दुकान में सेंधमारी कर लाखों रुपए के मोबाइल चुरा कर फरार हुए बदमाश

टोंक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 116 पर वारदात, सवाल...पुलिस गश्त के बावजूद कैसे हो गई चाेरी

सदर थानाक्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 116 के समीप स्थित एक मोबाइल शॉप में सेंधमारी कर अज्ञात बदमाश लाखों के मोबाइल लेकर फरार हो गए। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पीड़ित दुकानदार ने थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाकर कार्यवाही की मांग की हैं। थानाधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि एनएच 116 के पास एक मोबाइल शॉप पर चोरी हुई हैं। सूचना पाकर पुलिसकर्मियों सहित एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। मामलें की गंभीरता को देखते हुए एसपी ओमप्रकाशने भी वारदात स्थल का जायजा लेकर पुलिस को त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। थाना पुलिस ने दुकान मालिक तारण निवासी मुकेश यादव ने परिवाद दिया था। जिसमें उसने जानकारी दी हैं कि दुकान में तलाश कर डेढ़ दर्जन से अधिक एंड्रॉइड स्मार्ट मोबाइल फोन चोरी हुए हैं, जिनकी कीमत ढाई से तीन लाख रुपए रुपए बताई जा रही हैं। परिवादी की रिपोर्ट के अाधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

कार्रवाई : सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों सहित एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए

सुबह महिला ने देखी टूटी दीवारसेंधमारी की सूचना सबसे पहले मकान मालिक की महिला को पता चली। सुबह जब वह बाड़े बंद गाय को चारा डालने के लिए गई तो उसने मोबाईल शॉप की दुकान में करीब डेढ़-दो फीट हॉल था। सदर थानाधिकारी ने बताया कि चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर वहां रखे काउण्टर को हटाकर अंदर प्रवेश कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। विदित रहे शहर में मोटरसाईकिल सहित अन्य चोरियों की वारदाते लगातार बढ़ रही हैं, जिसमे चोर वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं द्य वही नियमित गश्त होने के बावजूद हाइवे किनारे दुकान में चोरी होना पुलिस गश्त पर सवाल उठा रहे हैं।

अंधेरे का फायदा दो-तीन दिन से रात को रोड लाइटें थी बंद

बीसलपुर कॉलोनी के पास स्थित संतोष विहार कॉलोनी के लोगों ने बताया कि हाइवे होने के कारण पुलिस की नियमित गश्त रहती हैं, लेकिन दो-तीन दिन से रात को रोड़ लाइटे बंद रहने से अंधेरा था, शायद इसी फायदा बदमाश ने उठाया। इधर पीड़ित दुकानदार मुकेश यादव ने बताया कि सात साल से वह संतोष विहार कालोनी एनएच 116 के पास नंदनी मोबाईल पॉइंट के नाम दुकान चलाता हैं। शनिवार की शाम सवा सात बजे वह दुकान बंद कर गांव चला गया था। सुबह छह बजे के करीब मकान मालिक ने दुकान की दीवार में बड़ा हॉल होने की सूचना दी। वहां पहुंचकर ताले खोलकर देखे तो दुकान में से करीब ड़ेढ दर्जन से अधिक एंड्राईड स्मार्ट फोन व दो की पेड मोबाईल सहित 22 मोबाइल चोरी हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें