पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:परिवहन कार्यालय के पास जब्त ट्रक के हुक से झूलता मिला युवक का शव

टोंक17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आत्महत्या - Dainik Bhaskar
आत्महत्या

जिला परिवहन विभाग कार्यालय के पास चाय की दुकान चलाने वाला युवक बुधवार को ट्रक के हेगर के जरिए फांसी के फंदे से झूलता मिला। मामले की जानकारी मिलने से आस-पास सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलने पर बरोनी पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद एएसपी सुभाष मिश्रा, निवाई डीएसपी बृजेन्द्र सिंह भाटी और पीपलू डीएसपी ताराचन्द चौधरी भी मौके पर पहुंचे।

जहां शव को ट्रक के हेंगर से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए सआदत अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार पुरानी टोंक निवासी रामअवतार सोनी (42) कई सालों से डीटीओ ऑफिस के बाहर चाय की दुकान चलाता था। दोपहर में उसका शव कार्यालय परिसर में खड़े जब्तशुदा ट्रक के पीछे केबीन से लगे हुक में रस्सी गले में डाल झूलता मिला हैं।

इधर पुलिस ने मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर इसके कारणों के पता लगाने में जुटी हैं। निवाई बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि मंगलवार की देरशाम को सूचना मिली कि गांव तुंबीपुरा में 15 वर्षीय बालिका ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पेड़ पर फंदे से लटका मिला वृद्ध का शव

लांबाहरसिंह थाना क्षेत्र के सावरिया गांव में एक खेत में उगे बबूल के पेड़ पर वृद्ध का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। छोटे बेटे के केकड़ी से आने पर बुधवार सुबह वृद्ध का पोस्टमार्टम किया गया। वृद्ध ने आत्महत्या की है या अन्य जो भी कारण रहे हैं उसकी पुलिस जांच कर रही है। थानाधिकारी खिंवराज गुर्जर ने बताया कि वृद्ध की पहचान रतन (62) पुत्र हरजी भील के रूप में हुई।

प्रारंभिक जानकारी में पता चला कि वृद्ध रतन सुबह से ही घर से निकला हुआ था। वह गांव में अकेला रहता है। उसके दो बेटों में बड़ा बेटा ट्रक चालक है और ट्रक लेकर बाहर गया हुआ है। छोटा बेटा भी केकड़ी में किसी के यहां पशुओं के रख-रखाव का काम करता है। बेटों के गांव में नहीं होने के कारण शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें