अतिक्रमण हटाने की मांग:पालिका की बेशकीमती जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने की मांग

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोडारायसिंह | पालिका की बेशकीमती जमीन के अतिक्रमण को हटवाने के लिए एसडीम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपते नागरिक। - Dainik Bhaskar
टोडारायसिंह | पालिका की बेशकीमती जमीन के अतिक्रमण को हटवाने के लिए एसडीम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपते नागरिक।
  • पार्षदों सहित नागरिकों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

टोडारायसिंह नगर पालिका क्षेत्र में रेलवे स्टेशन सहित अन्य जगहों बेशकीमती जमीन का सीमाज्ञान करवा कर प्रभावशाली व्यक्ति से अतिक्रमण मुक्त करवाने की मांग को लेकर टोडारायसिंह के पार्षद सहित नागरिकों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में पार्षद मुकेश सैनी, मुकेश बागवाल, सहवरण पार्षद ओमप्रकाश अजमेरा, पूर्व पार्षद प्रभुलाल, राजेन्द्र हेलीवाले, हंसराज, दीपक गुर्जर, मेवाराम सैनी, बन्नालाल, शिवराज, महावीर, जगदीश सैनी, चतुर्भूज माली, दिनेश कुमार, बबलू आदि ने आरोप लगाया है कि शहर के वार्ड नंबर 4 में रेलवे स्टेशन के पास पंकज कुमार जैन ने नगर पालिका की डेढ़ बीघा जमीन पर कब्जा कर तारबंदी कर रखी है।

पंकज कुमार जैन का भाई राजकुमार जैन पूर्व पालिका बोर्ड में पार्षद था। उसने अपने पद का दुरूपयोग कर नगर पालिका की जमीन पर लगे सम्पत्ति बोर्ड को हटा कर मिलीभगत से नगर पालिका की करोडों रुपए की बेशकीमती जमीन पर गत पालिका बोर्ड में अपने पद का दुरूपयोग कर पालिका की डेढ़ बीघा जमीन पर अतिक्रमण कर लिया। जिसका सीमाज्ञान कराकर उक्त सम्पत्ति को अतिक्रमण से मुक्त कराया जाए।

खबरें और भी हैं...