पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रक्तदान:देवली में समाजसेवी एवं पत्रकार गौतम की प्रथम पुण्यतिथि पर 111 यूनिट किया रक्तदान

टोंक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवली|घनश्याम गौतम की प्रथम पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर के दौरान मौजूद स्वर्गीय गौतम के पिता, परिजन एवं शुभचिंतक। - Dainik Bhaskar
देवली|घनश्याम गौतम की प्रथम पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर के दौरान मौजूद स्वर्गीय गौतम के पिता, परिजन एवं शुभचिंतक।

पत्रकार व समाजसेवी स्व.घनश्याम गौतम की प्रथम पुण्यतिथि पर रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें रक्त दान दाताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए 111 यूनिट रक्तदान किया है जो जरूरतमंद लोगों के लिए हर समय उपलब्ध रहेगा। इस शिविर का स्व.घनश्याम गौतम के वृद्ध पिता जगदीश प्रसाद तिवाड़ी ने फीता काट कर एवं गौतम की पत्नी सुनीता गौतम ने दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ किया।अमित गौतम ने बताया कि कोरोना काल में मरीजों को रक्त की कमी नही हो इसलिए जनहितार्थ उनके पिता की स्मृति में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया है ।

गौतम ने बताया कि गौतम सेवा सदन ज्योति कॉलोनी में आयोजित रक्तदान शिविर में लोगो ने स्वेच्छा से 111 यूनिट रक्तदान किया है । रक्तदान शिविर में शहरवासियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा रक्तदान करने में महिलाएं भी अग्रणी रही। एकत्र रक्त को जयपुर की तुलसी ब्लड बैंक सोसाइटी को जरूरतमंद लोगों के लिए उपलब्ध करवाया है।रक्तदान शिविर में केकड़ी के भाजपा प्रभारी इंदु शेखर शर्मा, अनिल गौतम सुमित गौतम, गौतम समाज के अध्यक्ष सत्यनारायण सरसडी, तुलसीराम शर्मा, सत्यनारायण शर्मा, अनिरुद्ध गौतम,अजय आर्य, प्रेम जैन, लोकेश लक्षकार, दिनेश बाबर, बृजेश भारद्वाज, चेतन शर्मा, चेतन वैष्णव समेत शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...