पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बजरी परिवहन रोकने के लिए रास्ते में खाइयां खाेदी, बनास नदी से बजरी खनन पर पूर्णतया अंकुश लगाने का प्रयास

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बनास नदी से बजरी खनन पर पूर्णतया अंकुश लगाने को लेकर मेहंदवास थाना पुलिस की ओर शुक्रवार को भी लहन गांव के पास नदी में जा रहे मार्ग में जेसीबी की मदद से खाइयां खुदवाई गई। इससे पहले गुरुवार को छान व महुआ गांवों से बनास नदी से जा रहे मार्गों को अवरुद्ध कराया गया था, जिससे बजरी परिवहन नहीं हो सके। मेहंदवास थाना प्रभारी राधाकिशन ने बताया कि थाना क्षेत्र में बजरी खनन बंद है।

इसके बावजूद चोरी छिपे भी खनन नहीं हो सके। इसको लेकर पुलिसकर्मियों ने जेसीबी की मदद से कई रास्तों में खाइयां खुदवाई, जिससे बजरी परिवहन पर अंकुश लग सके। थाना प्रभारी ने बताया कि छान, महुआ के पास विस्तापित काॅलोनी के समीप से गुजर रही बनास नदी से बजरी परिवहन की शिकायतें मिल रही थी। इसके चलते इन गांवों से नदी में जा रहे मार्गों में जेसीबी की मदद से खाइयां खुदवाकर मार्ग अवरूद्ध कराया गया। इस मौके पर पुलिसकर्मी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि एसपी के निर्देशानुसार क्षेत्र में बजरी परिवहन पर सख्ती जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें