पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जी नर्स आभूषण लेकर फरार:देवली के अस्पताल में फर्जी नर्स महिला के आभूषण लेकर फरार

टोंक14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवली| राजकीय अस्पताल में फुटेज में नजर आई हरे कपड़ों में ठग महिला (गोले में) - Dainik Bhaskar
देवली| राजकीय अस्पताल में फुटेज में नजर आई हरे कपड़ों में ठग महिला (गोले में)

देवली यहां बुधवार की सुबह राजकीय अस्पताल मे इलाज करवाने आई वृद्धा को एक महिला ने अपने आप को अस्पताल की नर्स बता कर झांसे में लेकर लेबर रूम में इलाज के बहाने तीन सोने के मांदलिया को खुलवा लिया बाद में चकमा देकर फरार हो गई। इससे अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों में भय व्याप्त हो गया। हालांकि सूचना पर हनुमान नगर पुलिस ने अस्पताल से फुटेज लेकर जानकारी भी जुटाई। लेकिन फर्ज नर्स का कोई पता नहीं चल सका।पीड़िता के दामाद एवं देवली गांव निवासी धनराज प्रजापत ने बताया कि यह वारदात स्थानीय अस्पताल में बुधवार की सुबह उसकी सास के साथ घटित हुई है। धनराज ने बताया कि जामोली थाना जहाजपुर निवासी भगवती देवी पत्नी रामकिशन प्रजापत अपनी पुत्री गायत्री के साथ देवली अस्पताल में उपचार के लिए आई थी।

इस दौरान एक महिला ने अपने आप को अस्पताल की नर्स बता कर महिला चिकित्सक से उपचार का झांसा दिया। इस दौरान कथित महिला नर्स पीड़िता को ऑपरेशन थिएटर की ओर ले गई। कथित नर्स ने भगवती देवी को बताया कि पहले उसकी पुत्र की सोनोग्राफी होगी। उसी के बाद चिकित्सक उसकी रिपोर्ट को देखकर इलाज कर सकेंगे। इसलिए पहले सोनोग्राफी करवाना जरूरी है। इसलिए पहले उसने महिला से तीन सोने के मांदलिया ले लिए । उक्त चालाक महिला ने पीड़िता की पुत्री को पर्ची पर सील लगाने के लिए कार्यालय की ओर भेज दिया। इस दौरान वृद्धा भगवती देवी को अकेला पाकर बातों में फंसा कर आभूषण लेकर फरार हो गई।

जब इस वारदात की सूचना उसकी सास द्वारा उसे दी गई तो वह भी तत्काल अस्पताल पहुंच गया और हनुमान नगर पुलिस को इस ठगी की वारदात के संदर्भ में सूचना दी। पीड़िता भगवती देवी ने बताया कि करीब एक तोला सोने के आभूषण ठगे हैं। उसने इस दौरान बताया कि कथित नर्स ने हरे रंग के कपड़े पहन रखे थे। इस पर पूरे अस्पताल परिसर में व आस-पास तलाशी भी करवाई गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इस ठगी की घटना से वर्धा को करीब 50 से 60 हजार रुपए का नुकसान हो गया। हनुमान नगर पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसी कैमरे के फुटेज भी खंगाले हैं जिसमें एक संदेश हरे रंग के सलवार सूट पहने महिला नजर तो जरूर आ रही है लेकिन उसका चेहरा पहचानने में नहीं आया लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला के पहचान शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें