पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देर रात एक लाख का कबाड़ हुआ खाक:टोंक के धन्ना तलाई में आधी रात को कबाड़ी के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, करीब एक घंटे में पाया जा सका काबू

टोंक14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोदाम में लगी आग से उठती लपटें। - Dainik Bhaskar
गोदाम में लगी आग से उठती लपटें।

कोतवाली थाना क्षेत्र के धन्ना तलाई में एक कबाड़ी के गोदाम में आग लगने से करीब एक लाख रुपए का सामान जल गया। हालांकि सूचना मिलने के बाद दो दमकल रात को ही मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया। करीब एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक करीब एक लाख रुपए का नुकसान हो चुका था। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।

फायर ब्रिगेड प्रभारी शैतान सिंह मीणा ने बताया कि रात 2 बजे सूचना मिली की धन्ना तलाई के पास एक कबाड़ी के गोदाम में आग लग गई है। इसके तुरंत बाद दो दमकल मौके पर भेज दी गई थी। तब तक आसपास के काफी लोग यहां इकट्ठा हो गए थे और कुछ लोग आसपास से पानी लाकर भी बुझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन आग इतना बड़ा रूप ले चुकी थी कि दोनों दमकलों को भी आग पर काबू पाने में करीब एक घंटा लग गया। तब तक ज्यादातर सामान जलकर खाक हो चुका था।

कबाड़ मालिक के अनुसार इस सामान की कीमत करीब एक लाख रुपए के आसपास है। इस संबंध में कबाड़ मालिक या किसी अन्य की ओर से पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें