सख्ती / सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी, मास्क भी नहीं लगाया, भुगतना पड़ा जुर्माना

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

टोंक. चौथे चरण में लॉकडाउन में बाजार में भीड़ एवं सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखने पर एसडीएम प्रकाश चंद रैगर ने नाराजगी जताई एवं मास्क नहीं लगाने वाले दुकानदारों से 500-500 रुपए जुर्माना किया।
 सरकार ने शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक घर से निकलने पर पाबंदी लगा रखी है।  इसके बावजूद भी बस स्टैंड टोंक रोड चामुंडा माता मार्ग की तरफ लोगों की रेलम पेल देखी जा सकती है।  चौथा चरण का लॉक डाउन लगने के बाद पहली बार एसडीएम प्रकाश चंद रैगर, तहसीलदार हनुमान प्रसाद मीणा, थाना प्रभारी राधा किशन एक साथ गश्त पर निकले।  सोशल डिस्टेंसिंग ध्यान नहीं रखने पर एसडीएम ने नाराजगी जताते हुए आवश्यक तहसीलदार को चालान करने के लिए कहा। इस बीच दुकानदार भगवानदास पटवा व एवं तहसीलदार के बीच चालान काटने को लेकर कहासुनी भी हुई।  एक दुकानदार द्वारा मास्क नहीं लगाने पर 500 रु का चालान काटा।
देवली| शहर में शुक्रवार को प्रशासन ने मुख्य बाजार में साेशल डिस्टेंसिंग व लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालाें के खिलाफ कार्रवाई की है।एसडीएम अनिता चंदेल के निर्देश पर शुक्रवार सुबह देवली तहसीलदार रमेश चंद्र जोशी,थानाधिकारी सतेंद्र सिंह नेगी,नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा,एएसआई सतीश शर्मा सहित अन्य कर्मचारियों व पालिका कर्मियों ने मुख्य बाजार का दौरा किया। प्रशासनिक टीम ने मुख्य बाजार में बिना मास्क पहने हुए लाेगाें की तथा साेशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने वाले लोगों पर कार्रवाई करते हुए 6 लोगों से जुर्माना वसूला।कार्रवाई के दौरान दुकानाें के बाहर सामान रखने वाले दुकानदारों के काउंटर,मेज,कुर्सी व अन्य सामान जब्त किए गए तथा चार दुकानदारों के चालान काटे। प्रशासनिक टीम ने बाजार में कार्रवाई के दाैरान बाजार में बिना मास्क पहने मिले 6 लाेगाें की जुर्माना पर्चियां काटकर जुर्माना वसूल किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना