टोंक में एक दिन में आए 51 नए कोरोना केस:CMHO की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, जनवरी के 16 दिन में सामने आए 440 संक्रमित

टोंक8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना वैक्सीन की डोज लगाते हुए मेडिकल टीम की सदस्य। - Dainik Bhaskar
कोरोना वैक्सीन की डोज लगाते हुए मेडिकल टीम की सदस्य।

टोंक में रविवार को 51 नए कोरोना संक्रमित आए हैं। इसमें 2 बालक, 3 बालिकाएं और 46 व्यस्क संक्रमित मिले। संक्रमितों में 27 महिलाएं शामिल है। सीएमएचओ की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। रविवार को सबसे ज्यादा 30 मरीज टोंक शहर में मिले, जबकि टोंक ग्रामीण में 5, देवली में 2, निवाई में 1, उनियारा में 1, मालपुरा में 10, टोडारायसिंह में 2 केस सामने आए हैं।

जिले में कोरोना की तीसरी लहर में अब तक 543 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें से 440 केस जनवरी के 16 दिनों में सामने आए हैं। वर्तमान में 429 केस एक्टिव है। हालांकि कोई भी मरीज अस्पताल में भर्ती नहीं है। सभी होम आइसोलेशन में इलाज ले रहे हैं। जिले में रविवार को 1009 सैंपल लिए गए। जिसकी जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है। जिले में रविवार को 51 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि 46 मरीज रिकवर भी हुए हैं। तीसरी लहर में अब तक 114 मरीज रिकवर हो चुके हैं।

वीकेंड कर्फ्यू में बाजार रहे सुनसान
टोंक जिले में 6 महीने बाद कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रविवार को वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया। इसमें अधिकांश जगह सर्द मौसम और कोहरे की वजह से लोगों की आवाजाही बेहद कम रही। दुकानदारों ने भी खुद की इच्छा से दुकानें बंद रखी। हालांकि गली मोहल्लों में चहल-पहल नजर आई। रविवार सुबह से ही बाजारों एवं मुख्य मार्गों में पुलिस गश्त करती नजर आई।