पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पौधारोपण:ख्वासपुरा सरपंच ने ग्रामीणों के साथ ढीकला स्कूल परिसर में पौधे रोपे

टोंक10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ख्वासपुरा सरपंच हेमराज मीणा ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ढीकला की स्कूल में पौधारोपण किया। ख्वासपुरा सरपंच हेमराज मीणा ने बताया कि राजकीय माध्यमिक विद्यालय ढीकला स्कूल परिसर व  सार्वजनिक स्थान पर पौधारोपण किया गया। इस मौके पर स्कूल स्टाफ समेत ग्रामीण भी मौजूद थे।
वन महोत्सव आज
टोंक|
जिला प्रशासन एवं वन विभाग द्वारा टोंक जिले में वन महोत्सव का आयोजन बुधवार, 15 जुलाई को डारडाहिंद के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कलेक्टर एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारी भाग लेंगे। उप वन संरक्षण टोंक ने बताया कि टोंक जिले में वन मण्डल के अधीन सभी रेन्जों में 15 जुलाई को एक अभियान के तहत वृक्षारोपण कार्य किया जाएगा। इससे समाज में सभी लोगों में वन एवं पर्यावरण के प्रति संवेदनशीलता एवं जागरूकता उत्पन्न की जाएगी। टोंक जिले में वृक्षारोपण का यह उत्सव बड़े पैमाने पर मनाया जा रहा है, इसमें सभी पर्यावरण प्रेमी एवं जनमानस को उक्त वृक्षारोपण में भाग लेने का अवसर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें