पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डरावने आंकड़े:दूनी में चिकित्सा प्रभारी व महिला चिकित्सक भी संक्रमित, मरीजों में खौफ, 31 नए केस

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अकेले सितंबर में 558 संक्रमित मिले, कुल आंकड़ा 1307
  • दूनी में चिकित्सकों व चिकित्साकर्मी के पॉजिटिव आने की सूचना के बाद अस्पताल परिसर के बाहर पुलिस जाब्ता तैनात, मेडिकल टीम ने भी 22 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे, आप सभी मास्क लगाएं व सोशल डिस्टेंसिंग रखें

कोरोना संक्रमण जिले में बेकाबू होता जा रहा है, सितंबर के 19 दिनों में ही 558 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। जो पिछले पांच माह की सबसे बड़ी संख्या है। अप्रैल से अब तक पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 1307 हो चुकी है। शनिवार को 31 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसमें टोंक में बरोनी के तीन, बंमोर गेट, नियर पटेल सर्किल, सिविल लाइन एवं काफला बाजार में एक-एक पॉजिटिव आया है। इसी प्रकार टोडारायसिंह 10, दूनी 5, मालपुरा 3, उनियारा 2 एवं निवाई में 4 केस सामने आए हैं। जिले में अप्रैल माह में 134, मई में 30, जून में 37, जुलाई 73, अगस्त 475 केस सामने आए थे। चिकित्सा अधिकारियों के अनुसार अब तक जिले में 28 हजार 250 सैंपल लिए जा चुके हैं। इसमें से अभी 1005 सैंपल की जांच आना अभी बाकी है। इसमें से 523 सेंपल शनिवार को लिए गए हैं। जबकि अब तक 855 रिकवर हो चुके हैं। जिले में 421 केस एक्टिव है।

...और इधर नहीं दिख रही सोशल डिस्टेंसिंग

नासिरदा|कस्बे में शुक्रवार रात को रात्रि चौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए कलक्टर गौरव अग्रवाल। इस दौरान सैकड़ों ग्रामीण आए लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग कहीं नहीं दिखी। इससे कोरोना संक्रमण बढ़ने का भय है।

टोडा में 10 कोराना पॉजिटिव, गणेती व भासू में 4-4 और टोडा शहर में 2 संक्रमित मिले

टोडारायसिंह| उपखण्ड क्षेत्र में शनिवार को अबतक के सर्वाधिक 10 केस कोराना पॉजेटिव सामने आने पर हडकंप मच गया। इसमें ग्राम भासू में 4, गणेती में 4 व टोडा शहर में दो केस कोराना पॉजेटिव निकले हैं। शहर में दिन प्रतिदिन कोराना केस की संख्या में हो रही बढो़तरी पर प्रशासन ने सरकार की एडवाइजरी की पालना के लिए सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। सरकार की गाइड लाइन पर सख्ती बरतते हुए बाजार में दुकानदारों व लोगों द्वारा अवहेलना करने पर जुर्माने की कार्रवाई में तेजी कर दी है। मेडिकल टीम ने ग्राम गणेती, भासू, बनेडिया चारनान व टोडा शहर में कोराेना पॉजिटिव के परिवार सहित उनके संपर्क में आए लोगों की सैम्पलिंग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें