पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मवेशियों से भरा मिनी ट्रक पलटा, एक युवक की मौत, तीन घायल

टोंक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टेट हाइवे 117 सोहेला डिग्गी मार्ग पर काशीपुरा पर दुर्घटना

पीपलू उपखंड क्षेत्र में स्टेट हाइवे 117 सोहेला डिग्गी मार्ग पर काशीपुरा मोड के यहां गुरुवार को दोपहर में बकरे-बकरियों से भरा एक मिनी ट्रक पलट गया। इसमें एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 जने गंभीर घायल हो गए। गंभीर घायलों को पीपलू सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद टोंक के लिए रेफर कर दिया गया। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि काशीपुरा मोड पर एक मिनी ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे मे एक जने की माैत हा़े गई एवम गंभीर घायलों को पीपलू अस्पताल पहुंचाया। मृतक के शव को पीपलू सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामे की कार्रवाई कर मृतक का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सुपुर्द किया गया हैं।पीपलू थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि मिनी ट्रक में मालपुरा तहसील के डिग्गी थाना क्षेत्र के कुछ लोग गुरुवार सुबह टोंक बकरा मंडी में खरीद फरोख्त के लिए गए थे। जहां से वह खरीद फरोख्त के बाद अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे। इसी दौरान काशीपुरा मोड़ के यहां मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में गुलशन उर्फ कालू पुत्र गुमानी जाति बंजारा मुसलमान निवासी इस्लामपुरा चांद की ढाणी थाना डिग्गी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवराज पुत्र इदु खां, जुम्मा खां पुत्र अलाबक्ष निवासी इस्लामपुरा चांदी की ढाणी तथा रफीक पुत्र जुम्मा खां निवासी लक्ष्मीपुरा थाना डिग्गी गंभीर घायल हुए हैं। जिनका टोंक सआदत अस्पताल में उपचार चल रहा हैं।

मजदूरी कर बाइक से लौट रहे दो युवकों को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

टोंक| मेहंदवास थाना क्षेत्र स्थित टोंक सवाईमाधोपुर हाइवे पर गुरुवार देर शाम वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक जने की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हा़े गया। मेहंदवास थाना प्रभारी रामकृष्ण चौधरी ने बताया कि हादसा बाडाअब्दुलापुरा गांव के पास हुआ। उन्होंने बताया कि बोरखंडी खुर्द निवासी रामप्रसाद बैरवा (37) पुत्र प्रहलाद मकान का निर्माण कार्य चलने से छत भरने गया था। लौटते समय वह परिचित भानपुरा निवासी भागचंद के साथ घर लौट रहा था। इसी बीच बाडाजेरेकिला गांव के पास गुजर रहे वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी। हादसे में रामप्रसाद की मौत हो गई। जबकि भागचंद घायल हो गया। सूचना पर पहुंची मेहंदवास पुलिस ने शव को सआदत अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया, जबकि भागचंद का उपचार जारी है। परिजनों ने बताया कि मृतक की मजदूरी से मिली राशि से ही परिवार की आजीविका चलती है। मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री है।स्कूटी असंतुलित होने से दोघायल, एक को किया रेफरउनियारा| सवाई माधोपुर रोड पर टेलीफोन कार्यालय एवं कृषि मंडी के बीच स्थित पुलिया पर एक स्कूटी असंतुलित हो जाने के कारण दो जने घायल हो गए। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उनियारा में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर लेखराज मीणा एवं कंपाउंडर राजेंद्र चौधरी ने प्राथमिक उपचार किया। मगर एक जने की हालत को देखते हुए जिला मुख्यालय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें