एंबुलेंस देने की घोषणा:विधायक ने गांवों में विकास कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास किया, अस्पताल को एंबुलेंस देने की घोषणा

टोंक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झिलाय- विकास कार्याे का लोकार्पण करते हुए विधायक । - Dainik Bhaskar
झिलाय- विकास कार्याे का लोकार्पण करते हुए विधायक ।
  • विधायक बैरवा ने विधायक कोष से बनने वाले झिलाय के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में 45 लाख की लागत से हॉल व भवन मरम्मत का शिलान्यास किया

बुधवार को विधायक प्रशांत बैरवा ने ग्रामीण क्षेत्र के गांव झिलाय, जीवली, किवड़ा, नोहटा, रहड सहित अन्य गांवों में विधायक कोष से हुए विभिन्न कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। विधायक प्रशांत बैरवा ने विधायक कोष से बनने वाले गांव झिलाय के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में 45 लाख रुपए की लागत से एक हॉल व भवन मरम्मत कार्य का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने विधिवत पूजा अर्चना के साथ नींव का भूमि पूजन भी किया।

उन्होंने प्रयोगशाला कक्ष में नई जांच मशीनों का शुभारंभ किया। उसके बाद उन्होंने निवाई वाली सड़क की चौड़ाई करण व नवीनीकरण कार्य की पट्टिका का लोकार्पण किया। विधायक बैरवा ने अस्पताल को एक एंबुलेंस देने की घोषणा की और अस्पताल का नया भवन बनवाने में जमीन संबंधित आ रही दिक्कत को दूर करने के एसडीएम को निर्देश दिए। विधायक प्रशांत बैरवा ने निवाई -बौंली मार्ग से जीवली तक डामरीकरण सड़क का लोकार्पण किया।

जीवली से भरथला गांव तक नई सड़क बनवाने की घोषणा की। बरजा बावड़ी से रालाबाबा धाम तक डामरीकरण सड़क का लोकार्पण किया। रालाबाबा से बैरवा ढाणी होते हुए नोहटा रोड तक नई सड़क निर्माण की घोषणा की। करीरिया गांव में नवनिर्मित नाले का लोकार्पण किया। नोहटा से रहड़ व नोहटा से रामनगर तक डामरीकरण सड़क कार्य का लोकार्पण किया। रहड स्कूल में एक हॉल बनवाने की घोषणा करने के अलावा रहड गांव से जामडोली तक 4 किलोमीटर नई सड़क बनाने की भी घोषणा की। इस दौरान एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा, सीएमएचओ अशोक यादव, शहर अध्यक्ष महावीर पराणा, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, सरपंच कांति देवी शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...