• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Tonk
  • On Friday Night, The Shopkeeper Had Left The Shop After Closing The Shop, Got The Information Of Fire In The Shop In The Early Morning, Fire Caused By Short Circuit

9 लाख रुपए और 40 लाख का माल जला:कलर-पेंट की दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ हादसा

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में जला पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
दुकान में जला पड़ा सामान।

उनियारा थाना क्षेत्र के पलाई ग्राम पंचायत मुख्यालय स्थित बस स्टैंड के पास कलर-पेंट की एक दुकान में शुक्रवार देर रात आग लगने से दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से पानी डालकर आग पर काबू पाया। पुलिस प्रथमदृष्टया आग शॉर्ट सर्किट से लगना मान रही है। आग से दुकान में रखे 9 लाख रुपए सहित करीब 50 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

पुलिस ने बताया कि लक्ष्मीपुरा निवासी विनोद गुर्जर की अप्लाई ग्राम पंचायत में बस स्टैंड के पास डीपी ट्रेडर्स के नाम से कलर-पेंट की दुकान है। रात करीब 11 बजे वह दुकान बंद कर अपने घर चला गया। देर रात बंद दुकान में आग लग गई। जिसमें दुकान में रखा सारा सामान जल गया। सुबह करीब साढ़े पांच बजे लोग जागकर घरों से बाहर निकले तो बंद दुकान के बाहर आग की लपटे उठती नजर आई। आग लगने का पता चलने पर लोगों में दहशत फैल गई।

जिन्होनें तुरंत पुलिस व मालिक को दुकान में आग लगने के बारे में बताया। सूचना पर पहुंचकर दुकान का शटर खोला गया। देखा तो दुकान में रखा लगभग सारा सामान जल गया था और कुछ सामान में आग लगी हुई थी। पुलिस ने लोगों की मदद से पानी डालकर महज कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि दुकान में करीब 40 लाख रुपए का माल रखा था और गल्ले में 9 लाख रुपए, जो जलकर राख हो गए।

कंटेंट व फोटो: निर्मल गुप्ता, उनियारा।

खबरें और भी हैं...