पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तालाब में मिला युवक का शव:शाम को खाना खाकर घर से घूमने निकला था, वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने ढूंढा, सुबह तालाब में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

टोंक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब से शव बाहर निकालने के बाद। - Dainik Bhaskar
तालाब से शव बाहर निकालने के बाद।

डिग्गी कस्बे में जाट धर्मशाला के पीछे स्थित मेघ सागर तालाब में मंगलवार को एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान के बाद शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि जाट धर्मशाला के पीछे स्थित मेघ सागर तालाब में सुबह करीब 10 बजे युवक की लाश दिखाई दी। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। कुछ देर में ही काफी लोगों की भीड़ तालाब की पाल पर लग गई। सूचना मिलने के करीब बीस मिनट बाद हेड कांस्टेबल गजेंद्र सुरेंद्र मौके पर पहुंचे । पुलिस ने लोगों की मदद से तालाब से शव को बाहर निकलवाया। शव फूल चुका था। इसलिए काफी देर तक पहचानने में नहीं आया। करीब आधे घंटे बाद लोगों में उसकी पहचान डिग्गी वार्ड नं.6 निवासी प्रकाश उर्फ वेद प्रकाश बलाई (28) पुत्र नाथूलाल बलाई के रूप में की गई। बाद में उसके परिजनों को बुलाया गया। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस शव को साथ लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने औपचारिक रूप से उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक प्रकाश बलाई (फाइल फोटो)।
मृतक प्रकाश बलाई (फाइल फोटो)।

खाना खाकर घर से निकला था

डिग्गी थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि मृतक चार भाई थे। वह तीसरे नंबर का था। वह पढ़ाई नहीं करता था। घर पर ही रहता था। घर के काम में हाथ बटा लेता था। सोमवार शाम करीब 7 बजे खाना खाने के बाद घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया। मंगलवार को उसका शव मिला। प्रकाश के परिजनों ने उसकी हत्या करने का शक जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया गया है। शव पर कोई चोट के निशान नहीं है।

खबरें और भी हैं...