2 बाइकों की भिड़ंत में 1 की मौत, 2 घायल:बस स्टैंड से साथी को लेकर जा रहा था घर, तेज रफ्तार बाइक ने सामने से मारी टक्कर, हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

टोंक20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक रमेश प्रजापत। - Dainik Bhaskar
मृतक रमेश प्रजापत।

बनेठा थाना क्षेत्र ककोड़ कस्बे में बुधवार रात तेज रफ्तार बाइक ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि, टक्कर मारने वाला बाइक सवार मामूली चोटिल हो गया। पुलिस ने गुरुवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

थानाप्रभारी राजमल ने बताया कि हादसे में ककोड़ निवासी रमेश (30) पुत्र मांगीलाल प्रजापत की मौत हो गई। वह खेती का काम करता था। घटनाक्रम के मुताबिक, रात करीब 7 बजे वह अपने साथी को बस स्टैंड से लेकर बाइक से घर जा रहा था। इस दौरान ककोड़ कस्बे में नेशनल हाइवे पर सामने से आ रही तेज रफ्तर बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में रमेश गंभीर रुप से घायल हो गया, जबकि उसका साथी व टक्कर मरने वाला बाइक सवार मामूली चोटिल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। सआदत अस्पताल ले जाते समय रमेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घायल दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त बाइकर्स को जब्त कर किया है।

खबरें और भी हैं...