मालपुरा में भी मंत्री सालेह मोहम्मद को दिखाई काले झंडे:पैराटीचरों ने जयपुर में होने वाली कांग्रेस की रैली की तैयारियों पर फेरा पानी

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मालपुरा में मंत्री सालेह मोहम्मद को काले झंड़े दिखाते हुए। - Dainik Bhaskar
मालपुरा में मंत्री सालेह मोहम्मद को काले झंड़े दिखाते हुए।

जयपुर में महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ होने वाली कांग्रेस की बड़ी रैली की तैयारियों को लेकर पहली बार आए कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की मेहनत पर पैराटीचर्स ने पानी फेर दिया है। सोमवार दिनभर उन्हें निवाई से लेकर टोंक, देवली में विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। मालपुरा में तो सरकार के खिलाफ गुस्से की हद ही हो गई। मंत्री के विरोध कर रहे राजीव गांधी पैराटीचर्स में से एक पैराटीचर ने काले झंडा तक कई बार दिखाए। ऐसे में कांग्रेस की जयपुर में होने वाली रैली को लेकर जिले में तैयारियां काफी बाधित रही। जो अभी तक भी संभल नहीं रही है।

जानकारी के अनुसार महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस की ओर से 12 दिसंबर को बड़ी रैली है। इसमें अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए प्रभारी मंत्रियों आदि को जिम्मेदारी सौंपी है। इसके चलते सोमवार को कैबिनेट मंत्री टोंक जिला प्रभारी सालेह मोहम्मद पहली बार टोंक आए। शुरुआत में वे निवाई आए। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। वहां भी मदरसा, राजीव गांधी आदि पैराटीचर्स ने मंत्री को विरोध किया।

प्रदर्शन कर चुनावों में उन्हें स्थाई करने के वादा का याद दिलाया। इसके बाद तो उनका हर जगह स्वागत सत्कार विरोध प्रदर्शन से हुआ। ऐसे में वे ठीक से कार्यकर्ताओं की बैठक भी नहीं ले सके। जहां भी गए वहां जल्दबाजी में संविदा कर्मियों का विरोध सहना पड़ा। जगह-जगह इस तरह के हालात देखकर वे भी हैरान से रह गए। सबसे ज्यादा विरोध टोंक और मालपुरा में देखा गया। वहां एक प्रदर्शनकारी ने कई बार विरोध में मंत्री को काला झंडा दिखाया। बाद में पुलिसकर्मियों ने उन्हें कड़ी मशक्कत कर एक ओर किया गया।

खबरें और भी हैं...