बघेरे के मूवमेंट से लोगों में डर:खेतों में दिखाई दिए पगमार्क, बघेरे की तलाश में जुटी वन विभाग की टीम

टोंक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेदरिया पंचायत मुख्यालय के पास बघेरा के पगमार्क मिले। - Dainik Bhaskar
सेदरिया पंचायत मुख्यालय के पास बघेरा के पगमार्क मिले।

निवाई तहसील के गुंसी क्षेत्र की सेदरिया पंचायत मुख्यालय और उसके पास बराडी गांव में दो दिन से बघेरा दिखाई देने से लोग भयभीत हैं। बघेरे के डर से खेतों में भी काम करने कम ही किसान जा रहे है। सेदरिया सरपंच समेत लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना देकर इसे पकड़ सुरक्षित स्थान पर छोड़ने की मांग की है। सूचना मिलने के बाद निवाई से वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

सेदरिया सरपंच कानाराम गुर्जर ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे सेदरिया निवासी वार्ड पंच कानजी गुर्जर और केदार गुर्जर अपने खेतों से पैदल ही गांव आ रहे थे। इससे दौरान दहलोद मोड के पास एक बघेरा सरसों के खेत से अचानक निकलकर भागता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि वह करीब 20 फीट की दूरी से भाग छूटा। यह देख उनकी सांसे फूल गई।

सरपंच गुर्जर ने यह भी बताया कि बुधवार को भी बराडी गांव के श्योनारायण बैरवा ने भी एक खेत में बघेरा दिखाई देने की जानकारी थी। पंचायत क्षेत्र में 2 दिन से लगातार बघेरे के मूवमेंट से किसान खेतों पर जाने से डरने लगे है। सेदरिया क्षेत्र में सरपंच व ग्रामीणों ने पगमार्क भी देखे हैं। सरपंच ने बघेरा दिखाई देने की जानकारी वन विभाग को दी कि। उसके बाद निवाई से वन विभाग की टीम रवाना हो चुकी है।

कंटेंट,फोटो: छोटूलाल कुम्हार, गुंसी।

खबरें और भी हैं...