पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नटवाड़ा से खबर:लोगों ने 10 किमी पीछा कर दबोचा, खंभे से बांधकर पीटा, पुलिस को सौंपा

टोंक14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों से माफी मांगता बाइक चोर। - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों से माफी मांगता बाइक चोर।
  • मोबाइल से बात करते बाइक के पास आया, इधर-उधर देखा, स्टॉर्ट कर ले गया

बरोनी थानांतर्गत पराना गांव में बरोनी रोड़ पर पेट्रोल पम्प के सामने चाय की थड़ी के पास खड़ी मोटरसाइकिल को चुराकर भागते चोर को पकड़कर ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। इस बीच वहां पहुंचे पुलिसकर्मी बदमाश को हिरासत में लेकर थाने ले गए। बरोनी थानाप्रभारी दातारसिंह राठौड़ ने बताया कि अभयपुरा निवासी हंसराज गुर्जर बरौनी रोड़ स्थित एक ढाबे पर चाय पी रहा था। मोटरसाइकिल खड़ी करने के बाद वह लॉक करके उसकी चाबी निकालना भूल गया। दोपहर करीब 12 बजे वहां मोबाइल पर बात करते हुए ललवाड़ी निवासी सुलेमान (32) मोटरसाइकिल के पास आकर खड़ा हो गया।

उसने इधर-उधर देखा और मोबाइल को जेब में रखकर हंसराज गुर्जर की बाइक को स्टार्ट कर बराेनी की ओर ले गया। इसका पता वहां चाय पी रहे बाइक मालिक हंसराज को लगा तो वह चोर-चोर चिल्लाया और चोर का कार से करीब दस किलोमीटर तक पीछाकर उसे नयागांव के पास से पकड़ किया। बाद में उसे ढाबे पर ले जाकर उसकी पिटाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बाइक चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद कर ली।

दस किमी की भागमभाग के बाद पकड़ा
चाय दुकानदार धोलू राम गुर्जर ने बताया कि अभयपुरा निवासी हंसराज गुर्जर मोटरसाइकिल खड़ी कर चाय पी रहा था। इसी बीच बरौनी की ओर से आए ललवाड़ी निवासी सुलेमान (32) लोगो ध्यान बाटने के लिए कुछ देर बाद वही खड़े होकर मोबाइल पर बात करने लगा और मौका मिलते ही पास ही चाबी लगी बाइक स्टार्ट कर फरार हो गया। अनजान व्यक्ति को बाइक ले जाते देख बाइक मालिक ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद वह स्विफ्ट कार से चार किलोमीटर चोर का पीछा कर बरौनी हरड़ा ढाणी पर चोर को ओवरटेक कर रूकवाया। लेकिन वहां भी बदमाश ग्रामीणों को चकमा देकर वापस पराना की ओर भागने लगा। करीब 10 किलोमीटर की भागम-भाग के बाद आखिरकार ग्रामीणों ने चोर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

खबरें और भी हैं...