फ्लैग मार्च निकाला:कानून व्यवस्था के लिए पुलिस-प्रशासन अलर्ट, फ्लैग मार्च निकाला और अधिकारियों से बैठक में की चर्चा

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मालपुरा। दशहरा पर्व को मद्देनजर पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च। - Dainik Bhaskar
मालपुरा। दशहरा पर्व को मद्देनजर पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च।

दशहरे के अवसर पर रावण दहन के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उपखंड पुलिस व प्रशासन मुस्तैद है। गुरूवार को दशहरा पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर महोत्सव आयोजन समिति सदस्यों के साथ बैठक आयोजित की गई। दशहरा महोत्सव समिति को रावण दहन की स्वीकृति सात शर्तों के आधार पर स्वीकृति जारी की गई है।उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने पुलिस की रिपोर्ट मुताबिक कोविड गाइडलाइन की पालना करने की शर्त पर दशहरा पर रावण दहन की अनुमति प्रदान की।

उधर मालपुरा थाना पुलिस के जवानों व आरएसी ने सीआई कैलाश कुमार विश्नोई के नेतृत्व मे शहर में फ्लैग मार्च किया। जवानों का फ्लैग मार्च शहर में चर्चा का विषय बना। हांलाकि थानाधिकारी ने नागरिकों से शांति व सौहार्द पूर्व तरीके से त्योहार मिलजुल कर मनाने की अपील की।कोरोना गाइडलाइन के साथ त्योहार मनाने की अपीलबनेठा | उपतहसील मुख्यालय पर स्थित पुलिस थाने मे थाना प्रभारी राजमल कुमावत की अध्यक्षता मे सीएलजी की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में दशहरा पर्व, बारावफात एवं दीपावली का त्योहार शांति और सौहार्दपूर्ण मनाने के लिए चर्चा की गई। बैठक के दौरान थाना प्रभारी राजमल कुमावत ने कहा कि दशहरा, दीपावली एवं बारावफात का त्योहार भाईचारे का त्योहार है। हमें आपसी मतभेद भुलाकर सभी पर्वों को शांतिपूर्ण एंव हर्षोल्लास से मनाना चाहिए। थाना प्रभारी राजमल कुमावत में इस दौरान सीएलजी सदस्यों से राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही सभी त्योहार मनाने की अपील की। बैठक के दौरान थाना प्रभारी राजमल कुमावत ,एएसआई बालकिशन शर्मा, हेड कांस्टेबल सहित कई सीएलजी सदस्य, ग्रामीण एंव कई पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...