आर्थिक तंगी के चलते मजदूर बना चोर:दिन दहाड़े एक मकान में घुसकर चुराए गहने, 24 घंटे में ही पुलिस ने पकड़ा, निशानदेही पर चोरी का माल किया बरामद

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में चोरी का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में चोरी का आरोपी।

बनेठा थाना क्षेत्र के ककोड़ में दो दिन पहले की हुई बड़ी चोरी का पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने सोमवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिनकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद किया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी राजमल ने बताया कि ककोड़ निवासी किशनलाल (65) ने रविवार को मामला दर्ज कराया था कि उसकी पत्नी 4 सितंबर को बेलदारी करने गई हुई थी। दोपहर करीब एक बजे वह बाजार में चाय पीने के लिए गया। इस दौरान दिन दहाड़े चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया। मकान में घुसा चोर कमरे में रखे 750 ग्राम चांदी की कडूले, डेढ़ किलो चांदी की कड़ियां, चांदी के दो मंगलसूत्र चुरा कर ले गया।

दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वापस लौटा तो चोरी की का पता चला। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना पर चोरी के आरोपी छोटू लाल (40) पुत्र कालू लाल कुम्हार निवासी ककोड़ को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि वह मजदूरी करता है। आर्थिक तंगी के चलते उसने यह कदम उठाया।

खबरें और भी हैं...