पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रेड अलर्ट पखवाडे़ में पुलिस ने की नाकाबंदी, बेवजह घूमते 21 लोगों को पकड़कर क्वारेंटाइन किया

टोंक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टोंक| घंटाघर चौराहे पर बिना कारण घूमने वाले लोगों से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
टोंक| घंटाघर चौराहे पर बिना कारण घूमने वाले लोगों से पूछताछ करती पुलिस।
  • पखवाडे़ में पुलिस ने बड़ी संख्या में वाहनों को जब्त कर चालान व जुर्माना वसूल किया

रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे के दौरान पुलिस ने कोविड एडवाइजरी की पालना के लिए सख्ती बरतते हुए शहर में जगह-जगह नाकाबंदी कर बेवजह घूमनेवालों को पकड़कर संस्थागत क्वारेंटाइन सेंटरों पर भेजा तथा बड़ी संख्या में वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई तथा चालान जुर्माना वसूल किया।

अजमेर रोड नाकाबंदी नाके पर दाह संस्कार के लिए अर्थी लेकर जा रहे लोगों को पुलिस ने रोक कर सीमित संख्या में सामाजिक दूरी की पालना कराते हुए श्मशान भेजा।एएसपी राकेश कुमार बैरवा, डीएसपी चक्रवर्ती सिंह राठौड, सीआई गोपाल सिंह नाथावत ने रेड अलर्ट पखवाडे के पहले दिन की गई कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि मालपुरा पुलिस सर्किल क्षेत्र में नाकाबंदी पर जांच के दौरा बेवजह घूमते पाए गए 21 लोगों को पकड कर पुलिस ने उपखड स्तरीय संस्थागत क्वारेंटाइन सेंटरों पर भेज दिया जहां से वे नेगेटिव रिपोर्ट आने पर छोडे जाएंगे।

डीएसपी चक्रवर्ती सिंह राठौड ने बताया कि मालपुरा पुलिस सर्किल के विभिन्न थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए कुल 180 वाहनों के चालान किए गए जगि बगैर मास्क व सामाजिक दूरी संबंधी 100 से ज्यादा चालान कर जुर्माना वसूल किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बेवजह घूमने वाले लोगों के 43 वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई की है।

समान बेचने पर किरानाकी दुकान की सीज

टोंक/डिग्गी| दुकान खोलकर सामान बेचने की शिकायतें लगातार मिल रही हैं। डिग्गी थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि शिकायत मिली थी कि भागचंद ताराचंद प्रतापुरा अपनी किराना की दुकान खोलकर सामान बेचा रहा है। हैड कांस्टेबल टीकम पोषवाल, डिग्गी चौकी प्रभारी कमलेश आदि के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए दुकान को सीज कर दिया।

पुलिस ने दिखाई सख्ती, चालान काटकर वसूला जुर्माना

सोप| रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत पुलिस ने बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई की। पुलिस प्रशासन ने बेवजह बाजारों व सड़कों पर घूमने वालों के चालान काटकर जुर्माना वसूला। रेड अलर्ट कर्फ्यू के तहत कस्बा पूर्णतया बंद रहा। कुछ किराना दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोल रखीं थी। जिन्हें पुलिस व प्रशासन ने बंद करवाई।

सरोली में किया सेनिटाइजर का किया छिड़काव

दूनी| कोरोना महामारी को बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जूनिया ग्राम पंचायत के सरोली गांव में मंगलवार को मुजेश बैरवा, हेमंत बैरवा, धनराज जाट, कालू राम गुर्जर, संजय सेन आदि युवाओं ने गांव में गली-मोहल्ले व घरों को सेनिटाइज किया। वहीं लोगों को घर से अनावश्यक बाहर नहीं निकलने की अपील भी की।

बनेठा पुलिस थाने को किया सेनिटाइज

बनेठा| उप तहसील मुख्यालय पर मंगलवार को कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर ग्राम पंचायत के तत्वाधान में पुलिस थाना परिसर को सेनीटाइज किया गया है। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पुलिस थाना परिसर में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कराया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें