पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भगवान के गुनहगारों को सबक:पुलिस ने चोरों से की मंदिर की तिजाेरी तोड़ने के उपकरण व राशि बरामद

टोंक4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घाड कस्बे के तेजाजी मंदिर में तिजाेरी तोड़कर नगदी चुराने आरोप में गिरफ्तार दो आरोपियों से पुलिस ने तिजोरी का ताला तोड़ने के समय काम में लिए गए उपकरण व नकदी बरामद कर ली हैं। इस मामले में फरार दो अन्य आरोपियों भी गिरफ्तार किया है। जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर सौंप दिया। इस प्रकरण में लिप्त चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं।

इन्होंने करीब एक दर्जन चोरियाें की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। एएसआई गोपाल नारायण शर्मा ने बताया कि घाड़ के तेजाजी मंदिर में चोरी के प्रयास के आरोप में फरार चल रहे हिमांशु पुत्र शोराज माली व दशरथ पुत्र बद्रीलाल माली को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

वहीं पूर्व में गिरफ्तार आरोपी खुशीराम बैरवा व मुकेश माली से रिमांड अवधी में तेजाजी मंदिर में तिजोरी को तोड़ने के समय काम में लिए गए उपकरण व चुराई राशि बरामद कर ली है। चारों ने पूछताछ के दौरान नयागांव, गोठड़ा, आवां, दूनी, खरोई, पनवाड़, टोकरावास, चांदसिंहपुरा, सिरोही आदि गांवों में भी चोरी की वारदातें करना कबूल किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser