पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराती को किया क्वारेंटाइन:टेंपो से बारात में शामिल होने जा रहे बच्चे, महिला सहित 30 को किया क्वारेंटाइन

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उनियारा। शादी में शामिल होने जा रहे 30 लोगों को किया क्वारेंटाइन। - Dainik Bhaskar
उनियारा। शादी में शामिल होने जा रहे 30 लोगों को किया क्वारेंटाइन।

उनियारा सरकारी एडवाइजरी की गाइड लाइन की पालना करवाने के लिए हाईवे पर चेकिंग के दौरान नियुक्त कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, एसडीएम कार्यालय से सीताराम एवं नगर पालिका कर्मचारियों ने दो टैंपो में बैठकर शादी में शामिल होने जा रहे 30 लोगों को पकड़ कर क्वारंटाइन कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र के पायगा ग्राम पंचायत के छाण एवं रसूलपुरा गांव से कुछ परिवार झालरा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में दो टेंपो में बैठकर जा रहे थे। जाे शादी में पहनाने के लिए कपड़े भी ले जा रहे थे। हाईवे टोंक सवाई माधोपुर की पुलिया के पास एसडीएम कार्यालय से सीताराम,कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, नगर पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक रामकिशोर बेरवा सहित कई कर्मचारियों ने दोनों टेंपो को रोका तो टेंपो चालक नहीं रुका एवं भगाने लगा।

जिस पर सरकारी गाड़ी आगे लगाकर तुरंत टेंपो को रुकवाया तो देखा दोनों टेंपो में बच्चे, महिलाएं एवं पुरुष खचाखच भरे हुए थे। जिनको सरकारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर तुरंत सभी लोगों को देवनारायण छात्रावास उनियारा में बनाए गए क्वारंटाइन मैं भेज दिया। वही कार्यवाहक तहसीलदार रवि मीणा ने बताया कि सभी लोगों को कोरोना की जांच करवाई जाएगी, एवं नेगेटिव आने पर छोड़ दिया जाएगा मगर पॉजिटिव आने वाले लोगों को कोविड-सेंटर में भिजवा दिया जाएगा। इस अवसर पर कई कर्मचारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...