हादसा - खाळ में बहे 4 युवकों को बचाया:काकरिया खाळ में बहे 4 युवकों को बचाया

टोंक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बनेठ | काकरिया खाल में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने के बाद जमा हुई ग्रामीणों की भीड़। - Dainik Bhaskar
बनेठ | काकरिया खाल में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने के बाद जमा हुई ग्रामीणों की भीड़।
  • रपटे में पानी के तेज बहाव में ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से चार लोग पानी में बहे

बनेठा सुरेली मार्ग पर काकरिया खाल शनिवार सुबह तेज बहाव में गिट्टी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी खा गई जिससे उसमें सवार चार ग्रामीण पानी में बहते दिखाई दिए जिन्हें मौके पर मौजूद युवाओं ने भागकर बचाया। घटना की सूचना मिलने पर बनेठा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त नाले पर आवागमन बंद कर दिया गया। राहगीरों को नाला पार नहीं करने की हिदायत दी।शुक्रवार रात्रि को बारिश से काकरिया खाल उफान पर आ गया‌।

इस दौरान सुबह एक ट्रैक्टर ट्रॉली गिट्टी से भर कर सुरेली की और जा रही थी। इस दौरान खाल में पानी के तेज बहाव में उक्त ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई उसमें चार ग्रामीण सवार थे वो भी पानी के बहाव में बहने लगे तो मौके पर वहां पर मौजूद युवक नाले में कूद गये और ट्रैक्टर चालक सहित सभी को पानी से निकालकर ले आए। घटना की सूचना मिलने पर बनेठा थाना प्रभारी राजमल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस द्वारा राहगीरों को नाला पार नहीं करने की हिदायत दी गई।

नाला उफान पर, सात घंटे तक कटा रहा संपर्क बनेठा । उपतहसील मुख्यालय पर शुक्रवार रात्रि को बारिश से शनिवार सुबह बनेठा को जोड़ने वाले सभी मार्गों पर स्थित नाले उफान पर आने से 7 घंटे तक कस्बे का सम्पर्क कटा रहा जिससे ग्रामीणों को दोपहर बाद तक परेशानी का सामना करना पड़ा । बनेठा टोंक मार्ग पर नागों नाला उफान पर आ गया जिससे बनेठा टोंक वाया बंबोर सड़क मार्ग शनिवार‌ सुबह बंद हो गया जो दोपहर बाद तक जारी रहा जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बनेठा सुरेली मार्ग पर स्थित काकरिया खाल भी उफान पर आने से बनेठासुरेली अलीगढ़ एवं चौथ का बरवाड़ा मार्गबंद रहा।

खबरें और भी हैं...