पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Tonk
  • Saawariya Sen Had Left His Wife With Friend Brajesh Meena On A Bike In The Morning From Her In laws Located In Lava, Both Of Them Found Dead Bodies In A Deep Ditch While Coming Back.

दो दोस्तों की संदिग्ध अवस्था में मौत:शरीर में कई जगह चोट के निशान, एक की पत्नी को छोड़कर लौट रहे थे, मौत की सूचना आई

टोंक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सांवरिया सेन व मृतक बृजेश मीणा। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक सांवरिया सेन व मृतक बृजेश मीणा। फाइल फोटो

टोंक -देवली राजमार्ग के आमली देवलिया चौराहे के पास गहरी खाई में शुक्रवार को दो युवकों के शव पड़े मिले है। इनके सिर आदि जगहों पर गंभीर चोटों के निशान थे। दोनों युवक घाड थाना क्षेत्र के डाटुंडा के पड़ोसी दोस्त हैं। अभी मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं लगा है। मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। वहीं गांव में माहौल गमगीन हो गया।

घाड थाना प्रभारी भंवर लाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के डाटूंदा निवासी दो दोस्त बृजेश (20) पुत्र रामदेव मीणा व सांवरिया (20 ) पुत्र गोपाल शुक्रवार शुक्रवार सुबह सांवरिया सेन के ससुराल लावा में उसकी पत्नी को बाइक पर छोड़ने गए थे। वहां से ये रवाना हो गए थे। बाद ने इनके दोनों के शव टोंक -देवली राजमार्ग के भरणी व नयागांव के बीच आमली देवलिया चौराहे पर काफी गहरी खाई में गहरी खाई में लहूलुहान हालत में मिले है।

बाद में इनका पता लगने के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। हाईवे एंबुलेंस की मदद से मृतकों को दूनी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां शुक्रवार की शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद दो युवकों की एक साथ हुई दुर्घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया।

पुलिस ने बताया की डाटुंदा निवासी बृजेश मीणा व सांवरिया सेन दोनों में पक्की की मित्रता थी। शुक्रवार को हंसी खुशी दोनों दोस्त सांवरिया सेन की पत्नी को बाइक पर बिठाकर उसके ससुराल लावा छोड़ने गए हुए थे। वापस लौटते समय दोनों के शव खाई में पड़े मिले है।

डेढ़ माह पहले ही पिता का हुआ था निधन

सांवरिया सेन के पिता का डेढ़ महीने पहले ही निधन हुआ था। जिसका गम अभी परिवार भुला ही नहीं था कि परिवार में और सन्नाटा पसर गया। मृतक सांवरिया तीन बहने व बूढ़ी मां का इकलौता सहारा था।

सिर में चोट लगने से हुई मौत

चिकित्सा प्रभारी डॉ सुनील शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हुई है।

एक साथ गांव में उठी दो अर्थियां

सांवरिया सेन शादीशुदा है। जिसकी पत्नी 2 महीने से गर्भवती हुई बताई जाती है। सांवरिया अपने पिता के निधन के गम को भूल भी नहीं पाया था कि वह भी इस दुनिया से हमेशा के लिए चल बसा।

खबरें और भी हैं...