पुलिस ने ली होटल की तलाशी:NH के पास के होटलों में अनैतिक कार्य की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने की कार्रवाई, 4 युवतियों और 3 युवकों को पूछताछ के लिए थाने ले गए

टोंक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होटल में जांच पड़ताल करती सदर थाना पुलिस। - Dainik Bhaskar
होटल में जांच पड़ताल करती सदर थाना पुलिस।

कुछ दिनों से होटलों, रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य होने की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद शनिवार को सदर थाना पुलिस ने होटल की तलाशी ली। इस दौरान कोई अनैतिक कार्य करता तो नहीं मिला।

ज्ञात रहे कि कुछ दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि जयपुर-कोटा बाईपास के पास के होटलों व रेस्टोरेंट्स में अनैतिक कार्य होता है। इससे शहर का माहौल बिगड़ता जा रहा है। इनसे कोई अपराध हो सकता है। इस पर कार्रवाई करते हुए सदर थाने के एएसआई गणपत सिंह शनिवार दोपहर बाद मय जाप्ते के नेशनल हाईवे 52 के पास शहर से निकल रहे बाईपास स्थित एक होटल में तलाशी ली।

थाना प्रभारी ने करीब 1 घंटे तक होटल के एक-एक कमरे को देखा। वहां मिले कुछ युवक युवतियों समेत अन्य लोगों से पूछताछ की। सदर थाना प्रभारी दशरथ सिंह ने बताया कि जो कपल होटल में मिले उनमें कोई भी अनैतिक कार्य से नहीं जुड़ा हुआ मिला है, लेकिन फिर भी मामले की शिकायत को देखते हुए यहां मिली चार युवतियों और तीन युवकों को पूछताछ के लिए थाने ले गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...