पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पौधरोपण:तुलसी का पौधा भेंट कर एसडीएम को किया सम्मानित, पौधरोपण भी किया

टोंक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर शनिवार को भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं समाजसेवी मनोज शर्मा व दिनेश जैन ने उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल क पुलिस उपाध्यक्ष दीपक मीणा, नायब तहसीलदार ममता यादव को तुलसी भी का पौधा भेंट किया। भाजपा नेता व समाजसेवी मनोज शर्मा ने बताया कि विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर शहर में विभिन्न स्थानों पर 21 पौधे लगाए जा रहे हैं। जिनमें पीपल, बरगद, जामुन, गुलमोहर नींबू के पौधे शामिल है। साथ ही इन पौधों को नियमित रूप से पानी देने व सुरक्षा करने की जिम्मेदारी भी दोनों युवाओं ने ली है।

उधर सेवा ही संघटन कार्यक्रम के तहत भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज शर्मा के नेतृत्व में अंकित जैन डाबर, नीरज जैन ने कोरोना वार्ड में मरीजों को, वैक्सीनेशन सेंटर पर काम कार्य करने वाले कर्मचारियों व देवली के आसपास चौकियों पर काम करने वाले कर्मचारियों को, उपखंड कार्यालय, शिक्षा विभाग कार्यालय व पंचायत सिमिति के कर्मचारियों को ड्राई फ्रूट के पैकेट व नींबू अदरक पुदीना का जूस पिलाया गया।

कर्मचारियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए जूस व ड्राई फ्रूट का वितरण किया जा रहा है। इसके साथ ही कोरोना काल में व्यवस्थाओं को संभालने वाले उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल व नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा, पंचायत समिति के विकास अधिकारी, तहसीलदार सर्वेश्वर ,डॉ राजेंद्र गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, के साथ कोरोना काल में व्यवस्थाएं संभालने वाले अधिकारियों को भी ड्राई फ्रूट के पैकेट देकर नींबू अदरक पुदीने का जूस पिलाकर कोरोना काल में दी जा रही सेवाओं के लिए आभार जताया गया।

खबरें और भी हैं...