चोरी:दुकान के ताले तोड़े, 150 किलो तांबे की केबल और मोटर चोरी

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने इलाके में चोरी होने के बाद गश्त बढ़ाने की मांग की

कोतवाली थानांतर्गत मोतीबाग रोड़ क्षेत्र में सोमवार रात मोटर वाइंडिंग की दुकान के ताले तोड़कर बदमाश 150 किलो तांबे के तार सहित अन्य सामान चुरा ले गए।मंगलवार की सुबह जब लोगों ने दुकान के ताले टूटे देखे को दुकान मालिक को इसकी सूचना दी। जिसपर दुकान मालिक मौके पर पहुंचे जहां उन्हें ताले टूटे मिले तो इसकी सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर लौट गए। पीड़ित दुकानदार इमरान सईद ने बताया कि मोताबाग क्षेत्र के शेर अली खां की गली के बाहर उनकी मोटर वाइडिंग की दुकान है। मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे लोगों ने सूचना दी कि दुकान के ताले टूटे हुए पड़े हैं। दुकान पहुंचने के बाद सामान तलाश किया तो दुकान से करीब 150 किलोग्राम तांबे के तार और मोटर सहित केबल वायर चोरी होना सामने आया हैं।

उन्होंने बताया कि करीब दो बजे बाद दुकान से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कुछ लोग मोटरसाइकिल पर जाते दिखाई दिए है।उन्होंने बताया कि यही लोग चोरी कर सामान को कट्टे में भरकर ले दिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि दुकान से तांबे की मोटर, तार, केबल सहित लाखों का सामान चोरी हो गया। उन्होंने बताया मंगलवार सुबह उन्होंने चोरी वारदात होने पर कार्रवाई के लिए कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है।पहले भी हुई थी चोरीमोतीबाग क्षेत्र में चोरी की वारदात होने के बाद सुबह लोग इकठ्ठा हो गए। दुकानदार के रिश्तेदार ने बताया कि अदनान सईद ने बताया कि चलते हुआ रोड़ होने के बावजूद एक उनकी दुकान पर दो बार चोरी हुई।

उन्होंने बताया कि पहले भी उनकी दुकान में चोरी की वारदात हो चुकी है, जिसकी रिपोर्ट देने के बावजूद कोई कार्रवाई नही होने पर फिर से दुकान में चोरी की वारदात हो गई। पहले चोरी होने के बाद तीन ताले लगाए थे, लेकिन सोमवार रात चोरी उन्हें भी तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। वही दूसरी ओर लोगों ने इलाके में चोरी होने के बाद गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है।फिलहाल नही मिली रिपोर्ट^चोरी की सूचना है, लेकिन अभी तक मामले में रिपोर्ट नही मिली है। इस संबंध में रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।- जितेंद्र सिंह चारण, थानाधिकारी कोतवाली, टोंक

खबरें और भी हैं...