पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन:जयपुर में प्रदर्शन के दौरान हुए लाठीचार्ज के विरोध में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्च, सीएम अशोक गहलोत का पुतला फूंक कर की नारेबाजी

Tonk19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा कार्यकर्ता जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए। - Dainik Bhaskar
भाजपा कार्यकर्ता जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए।

झालरापाटन में कृष्णा वाल्मीकि से मारपीट कर हत्या करने और उसके विरोध में जयपुर में हुए प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो कार्यकर्त्ताओं पर लाठीचार्ज से आक्रोशित जिले के भाजयुमो कार्यकर्ता बुधवार को सड़कों पर उतर आए।

विरोध मार्च निकालते हुए प्रदर्शन किया और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्टर परिसर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका। बहिन राज्य सरकार की नीतियों को दमनकारी बताते हुए राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

दरअसल झालावाड़ के झालरापाटन में बीते दिनों कृष्णा वाल्मीकि के साथ हुई मारपीट और हत्या के बाद भाजपा और उसके अग्रिम संगठन राज्य सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में गत दिनों जयपुर में हुए भाजयुमो के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने द्वारा लाठीचार्ज कर दिया।

जिसके बाद प्रदेश भर में इसको लेकर राज्य सरकार के खिलाफ भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोलते हुए बुधवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। भाजयुमो के बैनर तले किए गए प्रदर्शन में भाजयुमो जिलाधक्ष नरेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता के साथ सैकड़ों की संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता डाक बंगले में एकत्रित हुए और वहां से पैदल मार्च करते हुए राजस्थान सरकार को दमनकारी सरकार बताते हुए नारेबाजी कर कलेक्ट्रेट के पास पहुंचे। जहां पर पहले तो पुलिस अधिकारियों ने की कलेक्ट्रेट गेट पर ही रोक। जिसका विरोध करने और बाद में पदाधिकारियों के समझाने के बाद सभी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंच गए।

इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट परिसर में ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंक कर अपना रोष जताया। वहीं आरोपियों फांसी की सजा दिलाए जाने और कांग्रेस सरकार को दमनकारी नीतियों के विरोध में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

सीएम का पुतला फूंकते भाजयुमो कार्यकर्ता
सीएम का पुतला फूंकते भाजयुमो कार्यकर्ता
खबरें और भी हैं...