हादसे में पिता पुत्र की मौत:पिता को इलाज के लिए बाइक पर जयपुर ले जा रहा था बेटा, हादसे में दोनों की मौत

टोंक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निवाई। कंटेनर की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत हो जाने के बाद अस्पताल में मोर्चरी के बाहर एकत्र परिजन। - Dainik Bhaskar
निवाई। कंटेनर की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत हो जाने के बाद अस्पताल में मोर्चरी के बाहर एकत्र परिजन।
  • तेज रफ्तार कंटेनर ने पिता-पुत्र को कुचला

राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर बाईपास स्थित महावीर ढाबा के समीप एक कंटेनर ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इस दर्दनाक दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कंटेनर चालक कंटेनर को लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही थानाधिकारी अजय कुमार पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को लाकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया तथा परिवारजनों को सूचना दी। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब सवा सात बजे बाईपास पर महावीर ढाबे के पास जयपुर की ओर से आ रहे कंटेनर ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी।

दुर्घटना में प्रधान की ढाणी मौजा सीन्दरा निवासी रामकरण व उसके पुत्र राजेश बैरवा की दर्दनाक मृत्यु हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना की सूचना आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई। मृतकों की ढाणी व परिवार में कोहराम मच गया।हार्ट पेशेंट थे पिताथाना अधिकारी अजय कुमार मीणा ने बताया कि मृतक राम कल्याण हार्ट पेशेन्ट थे। उनका जयपुर के डॉक्टर का इलाज चल रहा था। मंगलवार की सुबह मृतक राजेश अपने पिता रामकल्याण को चिकित्सक को दिखाने व दवा लेने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर जयपुर जा रहे थे।

50 सीसीटीवी कैमरे देखकर कंटेनर को पकड़ा दुर्घटना के बाद भागचंद पुत्र गोपाल बैरवा ने थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देशों पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र मिश्रा व वृताधिकारी निवाई बृजेन्द्र सिंह भाटी के सुुपरविजन में कंटेनर की तलाश हेतु थाना अधिकारी अजय कुमार के नेतृत्व में पांच टीमों ने अलग-अलग स्थानों से महावीर ढाबा से बनस्थली मोड़ तक लगे हुए करीब 50 सीसीटीवी केमरे के फुटेज देखे गए। फुटेज में घटना के पश्चात एक कंटेनर जिसके साईड में कपूर डीजल्स लिखा हुआ था निवाई की तरफ आता हुआ दिखाई दिया। रीको एरिया में तलाश करने पर कंटेनर एक साईड में खड़ा हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंटेनर को जब्त कर लिया और चालक सुशील पुत्र सुखलाल गौतम निवासी पाटोली उन्नाव यूपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...