पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:एसपी ने किया देवली कोविड वार्ड का निरीक्षण

टोंकएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवली। एसपी ओम प्रकाश मंगलवार को देवली शहर में जन अनुशासन पखवाड़े के तहत जायजा लेते हुए। - Dainik Bhaskar
देवली। एसपी ओम प्रकाश मंगलवार को देवली शहर में जन अनुशासन पखवाड़े के तहत जायजा लेते हुए।
  • दौरा जिला पुलिस अधीक्षक ने शहर की स्थितियों का जायजा लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए

देवली जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने मंगलवार दोपहर अचानक देवली पहुंच कर राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया। आज से शुरू होने जा रहे कोविड कॉटेज सेंटर की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। इस दौरान एसडीएम भारतभूषण गोयल, डीएसपी दीपक मीणा, देवली सीआई रामनारायण, अस्पताल कोविड सेल प्रभारी डॉ. राजकुमार गुप्ता समेत कई अधिकारी मौजूद थे। एसपी ओमप्रकाश ने शहर की भीलवाड़ा जिले की सीमा जहाजपुर चुंगी नाके स्थित अंतर जिला चेक पोस्ट का भी निरीक्षण किया व लोगो की आवाजाही का जायजा लिया।

पुलिस लवाजमे के साथ शहर के बाजारों में भी गश्त की व शहर के विवेकानंद कॉलोनी, पटेल नगर सहित 2 कोरोना हॉट स्पॉट भी देखे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को आवश्यक निर्देश भी दिए। एसपी ने थाना में अधिकारियों के साथ अनोपचारिक बैठक भी ली। इससे पहले एसपी ने सरोली मोड़ से लेकर देवली की सीमाओ तक पुलिस की नाकेबंदी को भी परखा व संबंधित इंचार्ज को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

कोविड सेंटर के तीन कॉटेज में होंगे 6 बेड़ अस्पताल कोविड सेल प्रभारी डॉ. गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में तीन कॉटेज वार्ड में कोविड सेंटर की वैकल्पिक व्यवस्था की गई है। प्रत्येक कॉटेज में पहले चरण के तहत 2-2 बेड लगाए गए है। इस तरह तीन कॉटेज में 6 बेड होंगे। देवली के अस्पताल में फिलहाल माइल्ड ओर मोडेड किस्म के मरीजों को रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें