• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Tonk
  • The Bike Rider Had Kept These Money Brought Out From The Bank, In The Bike's Diggi, Parked The Bike And While Buying Medicines At The Medical Shop, Unknown People Took The Money From Behind.

बाइक की डिग्गी से रखे डेढ़ लाख पार:बैंक से निकलवाकर बैग को डिग्गी में रखा, बाइक को खड़ी कर मेडिकल दुकान पर गया, पीछे से बदमाश रुपए का बैग ले भागा, दवाइयां खरीदकर आने पर चला पता

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोडारायसिंह थाना । फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
टोडारायसिंह थाना । फाइल फोटो

टोडारायसिंह शहर स्थित जयपुर चुंगी नाका के पास मेडिकल की दुकान के पास खडी बाइक से अज्ञात युवक डिग्गी को खोल कर उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए निकाल कर फरार हो गया। पीड़ित ने पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बिरधी चंद पुत्र सूरज मल धाकड निवासी बालापुरा ने पुलिस को बताया है कि वह सुबह 11:30 बजे ग्रामीण बडौदा बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकलवा कर अपनी बाइक की डिग्गी में रख दिए थे। बाद में वह जयपुर चुंगी नाका पर बाइक को खड़ी कर मेडिकल की दुकान पर दवा खरीदने के लिए चला गया। डिग्गी के ताला भी लगा दिया था। इस दौरान बदमाश उसकी बाइक की डिग्गी को खोल कर उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए निकाल कर फरार हो गए। घटना के फुटेज एक बाइक के शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे है। जिसमें दो-तीन संदिग्ध युवक पास की गली में भागते दिखाई दे रहे है। एक के हाथ में थैला भी है। पुलिस ने मौके पर जाकर सीसी टीवी के फुटेज प्राप्त कर बदमाशों की तलाश शुरू की है। टोडारायसिंह थाना प्रभारी बृजेश मीणा सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उस में संदिग्ध युवक नजर आ रहे है।

मंदिर से दानपेटी तोड़कर दानराशि चुराई

मानपुर थाना क्षेत्र के सदरपुरा के बालाजी मंदिर में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने जमकर धमाचौकड़ी मचाई। चोरों ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों के तारों को तहस नहस कर बालाजी मंदिर के मुख्य दान पात्र को निशाना बनाया। दानपात्र तोड कर चोर उसमें रखी दान राशि को ले गए। इसका पता गुरुवार सुबह आरती करने आए पुजारी को लगा। उसने गांव वालों को इसकी सूचना दी। ग्रामवासी मंसाराम ने बताया कि राजस्थान को भी चोर नहीं बच रहे हैं पुलिस की ढिलाई से चोरों के हौसले बुलंद हैं। लोगों ने इसकी रिपोर्ट मालपुरा थाने में दी है। थानाधिकारी कैलाश कुमार विश्नोई ने बताया है कि पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरों की तलाश कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संभावित स्थानों पर रवाना की है

खबरें और भी हैं...