पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम:तीन दोस्तों के साथ नहाने गए बालक की पॉन्ड में डूबने से मौ, गांव में छाया शोक

टोंक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बलराम गुर्जर। - Dainik Bhaskar
मृतक बलराम गुर्जर।

मालपुरा क्षेत्र के देवल्या पट्‌टी गुजरान गांव में शुक्रवार को उस समय मातम छा गया जब रामजीलाल गुर्जर के 13 वर्षीय इकलौते पुत्र बलराम की फार्म के पोंड में डूबने से मौत की खबर पहुंची। बेटे की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। बाद में पंचनामा तैयार कर शव परिजनों को सौंपा। गांव की परंपरानुसार मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

टोरडी पुलिस चौकी प्रभारी माल सिंह ने बताया कि देवल्या पट्‌टी गुजरान गांव के तीन दोस्त 12 वर्षीय शिवकरण गुर्जर, सांवरमल गुर्जर और बलराम गुर्जर शुक्रवार सुबह खेलने के लिए खेतों की तरफ निकले थे जहां श्योजी गुर्जर के फार्म में पोंड में भरे पानी में नहाने लगे। शिवकरण व सावरमल किनारे पर थे जबकि बलराम गहरे पानी में चला गया। इस दौरान उसकी सांस फूलने लगी और वह डूबने लगा तो बचाने के लिए चिल्लाया।

बलराम के चिल्लाने की आवाज सुनकर शिवकरण वह सांवरमल डर कर भाग छुटे। बाद में इसकी सूचना दोनों बच्चों ने गांव में आकर दी तो लोग पॉन्ड की ओर दौड़ पड़े। पॉन्ड के किनारे बच्चों के कपड़े देखकर लोगों ने बच्चे को निकालने के लिए पानी में छलांग लगा दी।

कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्चे की तलाश शुरू कर दी। फार्म पॉन्ड में पानी अधिक होने से उसे चार इंजन लगा कर बाहर निकाला। इस दौरान करीब दो घंटे बाद बलराम का शव मिल गया। बलराम का शव देख कर कर उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

तीन बेटियों का इकलौता भाई था बलराम

देवल्या पट्‌टी गुजरान निवासी रामजीलाल गुर्जर के तीन बेटियां व एक बेटा था। मृतक बलराम इकलौता बेटा था। बलराम कक्षा सात का विधार्थी था। साधारण परिवार के रामजीलाल गुर्जर खेती कर परिवार चलाते है।

खबरें और भी हैं...