पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के बढ़ते हौसले:छत पर सो रही महिला के दोनों कानों से सोने के झूमके तोड़कर ले भागे बदमाश, महिला घायल

टोंक5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिड़ित मथरा देवी। - Dainik Bhaskar
पिड़ित मथरा देवी।

टोडारायसिंह. शहर की मोडकिया कॉलोनी में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने मकान की छत पर सो रही एक महिला के दोनों कान से सोने के दो झूमके तोड कर ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कार्यवाही शुरू की है। शहर टोडारायसिंह की मोडकिया कॉलोनी वार्ड नंबर 4 में रविवार की रात मथरा देवी (50) पत्नी बद्रीलाल माली अपने मकान की छत पर सो रही थी। तभी अल सुबह 3 बजे अज्ञात बदमाश मकान के पीछे से चढ कर छत पर आगए।

वहां सो रही महिला मथरा देवी माली पर जान लेवा हमला कर कान में पहने आधा तोला सोने के दो झूमकों को खिंच कर तोड लिए और अंधेरे का फायदा उठा कर भाग छूटे। महिला के चिल्लाने पर लोगों ने पीछा किया लेकिन वे अंधेरे का फायदा उठा नदारत हो गए।

घटना से महिला के दोनों कान से खून बह निकला। तभी परिवार जनों ने घायल महिला को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय टोडारायसिंह पर उपचार हेतु लेकर गए। जहां पर चिकित्सकों ने उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी। महिला के एक कान में चार टांके आए है।

सुबह पुलिस के एएसआई करण सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और बदमाशों की तलाश शुरू की। उधर इस घटना से नागरिकों ने रोष जताया है। उक्त मामले की पीडित महिला मथरा देवी व उसके पुत्र रामकिश माली ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें