पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Tonk
  • There Is An Incident Of A Dhaba Near Parana Village Of Barauni Police Station Area, After The Assault, Both The Accused Were Arrested By The Baroni Police, The Bike Was Confiscated.

लोगों ने चोर की बेरहमी से की पिटाई:ढाबे से बाइक चोरी कर रफूचक्कर हुए बदमाश को कार से पीछा कर पकड़ा, लोगों ने खंभे से बांधकर जमकर की पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

टोंक3 दिन पहले
लोगों से माफी मांगता बाइक चोर।

बरौनी थाना क्षेत्र में बुधवार को बरौनी रोड स्थित ढाबे पर खड़ी बाइक को चुराकर ले जा रहे बदमाश को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया और लात-घूंसों से उसकी धुनाई कर दी। बाद में बरौनी थाना पुलिस को बुलाकर उसके सुपुर्द कर दिया। बरौनी थाना प्रभारी दातार सिंह राठौड़ ने बताया कि बरौनी थाना क्षेत्र के अभयपुरा निवासी हंसराज पुत्र बजरंग लाल गुर्जर बरौनी रोड स्थित एक ढाबे पर चाय पी रहा था। वह बाइक को खड़ी करते समय उसे लॉक कर उसकी चाबी निकालना भूल गया।

इस दौरान दोपहर करीब 12 बजे वहां मोबाइल पर बात करते हुए ललवाड़ी निवासी सुलेमान (32) पुत्र मुन्ना बाइक के पास आकर खड़ा हो गया। उसने इधर-उधर देखा और मोबाइल को जेब में रखकर हंसराज गुर्जर की बाइक को स्टार्ट कर बरौनी की ओर ले गया। इसका पता वहां चाय पी रहे बाइक मालिक हंसराज को लगा तो वह चोर-चोर चिल्लाया। वहां खड़ी किसी की स्विफ्ट डिजायर कार से करीब दो मिनट बाद उसका पीछा किया। कुछ देर बाद बाइक चोर का कार से करीब दस किमी तक पीछा कर उसे नयागांव के पास से पकड़ किया।

बाद में उसे ढाबे पर ले आए और खंभे से बांधकर उसके साथ मारपीट की। थोड़ी ही देर में बरौनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले के दिया। पुलिस ने बाइक चोरी के आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद कर ली।

खबरें और भी हैं...