सचिन पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना:पायलट बोले- राजस्थान में भाजपा का कुछ पता नहीं, विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही

टोंक9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का ग्रामीणों ने माला पहनाकर स्वागत किया। - Dainik Bhaskar
पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का ग्रामीणों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

टोंक विधायक और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को एक दिवसीय टोंक विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। पायलट ने यहां ग्राम पंचायतों में जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी। लोगों ने भी पायलट को जोरदार स्वागत किया। पायलट सबसे पहले टोंक विधानसभा के चंदलाई ग्राम पंचायत के रुस्तमगंज गांव पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनी। यहां लोगों की डिमांड पर बस स्टैंड और स्वास्थ्य केंद्र बनाने की घोषणा की। स्कूल का जीर्णोद्धार कराने का आश्वासन दिया।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में पायलट ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में बीजेपी का पता ही नहीं है। कौन पार्टी चला रहा है, कितने गुट बन गए है, कौन सा ग्रुप है, किसकी फोटो छप रही है, कौन आरोप लगा रहा है, कौन स्टेटमेंट दे रहा है। बीजेपी में सारे ही मुख्यमंत्री के दावेदार है। बीजेपी प्रदेश में विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही है।

पायलट ने ग्राम पंचायतों में जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी। लोगों ने भी पायलट को जोरदार स्वागत किया।
पायलट ने ग्राम पंचायतों में जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी। लोगों ने भी पायलट को जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की गलत नीतियों से महंगाई बढ़ती जा रही है। उन्होंने भाजपा धर्म और जाति के नाम पर लोगों को गुमराह करती है, लेकिन अब लोगों में बदलाव आ रहा है। लोग भाजपा की गलत नीतियों का समझ रहे है। इसी के चलते अब भाजपा उप चुनावों में बुरी तरह से हारी है। कई जगह से तीसरे, चौथे स्थान पर आ रही है। पांच राज्यों में चुनाव आ रहे है। कांग्रेस का अच्छा प्रदर्शन रहेगा। कांग्रेस ही देश में अच्छा विकल्प है।

संविदा कर्मियों पर सकारात्मक कार्य चल रहा है
पायलट ने कहा कि संविदा कर्मियों को लेकर सरकार सकारात्मक है। उनके लिए सरकार अपना काम कर रही है। सरकार उनके भविष्य को लेकर पूरी तरह से बेहतर का काम करेगी।