पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हनीट्रैप का मामला - अश्लील वीडियो बनाया:दुष्कर्म में फसाने की धमकी, मांगे 25 लाख, दंपती गिरफ्तार

टोंक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उधार के रुपए चुकाने के लिए घर बुलाकर अश्लील वीडियो बनाया

मालपुरा थाना क्षेत्र में हनीट्रैप का मामला सामने आया है मामले में पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार किया है। मामले के अनुसार दस पहले पीडित से उधार लिए पचास हजार रुपए चुकाने के बहाने 62 साल के पीडित बुजुर्ग को घर बुला कर पति पत्नी ने षडयंत्र पूर्वक अश्लील वीडियो बनाया तथा दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर अश्लील वीडियो डिलीट करने की एवज में 25 लाख रुपए की मांग की। पीडित द्वारा दर्ज मामले में पुलिस ने आरोपित हनुमान जाट पुत्र सुखलाल जाट निवासी तिलांजू हाल कलवाड़ा जयपुर व उसकी पत्नी सहोदरा जाट को गिरफ्तार किया है।

मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा राकेश कुमार बैरवा ने बताया कि मालपुरा निवासी बासठ वर्षिय पीडित व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी हनुमान जाट पुत्र सुखलाल निवासी तिलांजू हाल निवास महेंद्रा सेज कलावडा जयपुर को वर्ष 2012 में 50 हजार रुपए उधार दिलवाए थे। आरोपी से परिवादी उधार के रुपए मांगता रहा आरोपी हर बार महीने दो महीने में देने की बात कह कर समय निकालता रहा व टालमटोल करता रहा। एएसपी ने बताया कि आरोपी हनुमान ने पीडित को चार जुलाई को फोन कर पैसे लेने के लिए घर बुलाया। परिवादी पैसे लेने के लिए आरोपी हनुमान के महेंद्रा सेज में स्थित किराए के मकान पर चला गया। घर पर दोनों पति पत्नी मौजूद थे लेकिन आरोपी हनुमान यह कह कर बाहर चला गया कि इनको चाय पानी पिलाओ में रुपए लेकर आता हूं। हनुमान घर से बाहर जाते ही पत्नी समोदरा ने परिवादी को कमरे में बुला कर गेट बंद कर दिया कमरे में पहले से ही कैमरा सेट कर रखा था।

आरोपी हनुमान वापस घर आया तथा रुपए के लिए टालमटोल करने लगा। पीडित वापस चला गया उसी दिन रात को परिवादी को आरोपी ने फोन करके डराया धमकाया व बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाकर जेल में बंद कराने की धमकी दी। आरोपी ने वीडियो डिलीट करने की एवज में 25 लाख रुपए देने की मांग की। परिवादी को डरा कर 7 जुलाई को आरोपी व उसकी पत्नी मालपुरा आकर 30 हजार रुपए ले गए तथा बाकी रुपए शीघ्र देने की चेतावनी दे गए। पुलिस ने परिवादी की प्रस्तुत रिपोर्ट पर दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

खबरें और भी हैं...