पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:फूड अधिकारी बनकर वसूली करते तीन आरोपी गिरफ्तार, कुंचलवाड़ा रोड पर एक किराना स्टोर पर जबरन कर रहे थे वसूली

टोंक24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवली| हनुमान नगर पुलिस की गिरफ्त में फर्जी फूड अधिकारी। - Dainik Bhaskar
देवली| हनुमान नगर पुलिस की गिरफ्त में फर्जी फूड अधिकारी।

शहर से जुड़े कुंचलवाड़ा रोड स्थित एक किराना स्टोर की दुकान पर शुक्रवार शाम को तीन जनों को उस वक्त भारी पड़ गया जब वे फर्जी फूड अधिकारी बन वसूली करने के दबाव बनाने के दौरान शक होने पर दुकानदार ने पकड़ लिया।बाद में हनुमाननगर पुलिस तीनों युवकों को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

हनुमाननगर थाने के हेड कांस्टेबल उस्मान खान ने बताया कि शुक्रवार शाम की घटना है। कुंचलवाड़ा रोड पर गायत्री किराना स्टोर पर तीन जने गाड़ी में सवार होकर आए आते ही अपने को टोंक जिला रसद अधिकारी कार्यालय का अधिकारी बताते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान किराना व्यापारी को धमकी देने लगे। जब किराना व्यापारी ने तीनों युवकों के मुख से टोंक जिला रसद अधिकारी कार्यालय का नाम सुना तो वह समझ गया कि यह तीनों फर्जी फूड अधिकारी बनकर आए हैं। तीनों युवकों को वहीं दबोच लिया।

नुमाननगर पुलिस को सूचना दी बाद में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया।उन्होंने बताया कि पुलिस ने टोंक डीएसओ कार्यालय पर संपर्क करने पर ऐसी किसी भी कार्रवाई के लिए किसी अधिकारी के जाने से मना करने पर तालीपुरा थाना मेहंदवास निवासी नरेंद्र कुमार गुर्जर पुत्र देवकरण(24),चंदवाड़ थाना घाड़ निवासीबृजेश पुत्र गोपाल गुर्जर(20)एवं डिग्गी निवासी राहुल पुत्र रामरतन राजपूत(38) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें