पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:घर में एक पीपे में रखे ढाई लाख के जेवर व 80 हजार नकद ले गए चोर

टोंक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिचपुड़ी गांव में वारदात, परिजन घर में ही दूसरे कमरे मेें सो रहे थे, पुलिस ने किया मौका मुआयना

पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद चोर पुलिस गश्त को धत्ता बता रहे है। मंगलवार रात तारण के पास स्थित बिचपुड़ी गांव में चोर मकान में प्रवेश कर कमरे में रखे पीपे से करीब ढाई लाख रुपए के जेवरात व करीब 80 हजार रुपए की नकदी ले गए। रात को उठे परिजनों ने कमरे से पीपा गायब देखकर शोर मचाया तो मौके पर एकत्र हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बिचपुडी निवासी रामनिवास यादव के मकान के एक कमरे में स्टील के पीपे में कमला यादव व अन्य परिजनों के जेवरात व सरसों बेचने से मिले करीब 80 हजार रुपए की नकदी रखी हुई थी। कमला के मुताबिक पीपे में चांदी की डेढ किलो की कड़ियां, आधा किलो चांदी की कनकती, एक ताेला सोना के करीब का लाॅकिट समेत मांदलिया, हाथों में पहनी जाने वाली पूंच, सोने, चांदी की अंगूठी शामिल है।

लघुशंका के लिए रात को उठे तो वारदात का पता चलाकमला व अन्य परिजनों के मुताबिक रात को ढाई बजे के करीब वह लघुशंका के लिए उठे तो कमरे से पीपा गायब देखकर वारदात का पता चला। उन्होंने सदर थाना पुलिस काे सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल का मुआयना किया।जिले में चाेरियों की वारदातों पर नहीं लग पा रहा प्रभावी अंकुश, जनाक्रोशजिले में पुलिस गश्त के बावजूद चोरियों की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा। पिछले एक माह में ही जिले में 50 से अधिक चोरियों की वारदातें हो चुकी है। इनमें छान गांव स्थित एक शराब की दुकान से करीब ढाई लाख रुपए की चोरी, संथली के कैनरा बैंक, इसी गांव में पूर्व सैनिक के घर में घुसकर चोर लाखों रुपए के जेवरातों की चाेरी के साथ निवाई में व्यापारी को गोली मारकर लाखों रुपए की लूट, शहर के आदर्शनगर, नजरबाग क्षेत्र, संतोषीमाता मंदिर, सोहेला, देवली समेत कई स्थानों पर चोरियों की वारदातें सामने आ चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें