पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक चोरों से 14 बाइक समेत 15 वाहन जब्त:महंगे शौक पूरे करने के लिए चुराते थे वाहन, एक साल में दूनी पुलिस की है बडी कार्रवाई

टोंक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाहन चोरी के दो आरोपियों को पुलिस ने वाहनों समेत पकड़ा। - Dainik Bhaskar
वाहन चोरी के दो आरोपियों को पुलिस ने वाहनों समेत पकड़ा।

दूनी पुलिस द्वारा सोमवार को गिरफ्तार किए गए वाहन चोर गिरोह की निशादेही से विभिन्न स्थानों से चुराई गई 14 बाइक व 1 स्कूटी मंगलवार को बरामद की है ।

दूनी थाना प्रभारी नाहर सिंह ने बताया कि सोमवार को नाकाबंदी के दौरान डिग्गी थाना क्षेत्र के बाहेडा निवासी लालाराम पुत्र छीतर लाल गुर्जर व मालपुरा थाना क्षेत्र के अंबापुरा निवासी गणेश पुत्र राम लाल नायक के कब्जे से चोरी की हुई बाइक जब्त कर मामला दर्ज किया गया था । पुलिस द्वारा चोरों से की गई पूछताछ में चोरों ने मालपुरा, हनुमाननगर, देवली, टोंक, जयपुर में विभिन्न स्थानों से कई बाइकें चोरी करने की वारदाते कबुली थी । चोरों की निशानदेही पर मंगलवार को 15 वाहन जब्त किए है। इसमें 14 बाइकें व 1 स्कूटी जब्त की गई है।

चोरी का आारोपी लालाराम के ख्विलाफ पूर्व में विभिन्न थाने कोतवाली में 4 मुकदमें बाइक चोरी व 1 मुकदमा थाना मेहंदवास पर नाबालिग का अपहरण करने का दर्ज है । आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे महंगे शौक पूरे करने के लिए ज्यादातर एक ही कंपनी हीरो की बाइकों की रैकी करके मौका देखकर मास्टर चाबी से बाइक चुराते थे और उन्हें सस्स्ते में ही दामों पर ही बेच देते थे । बरामदगी की कार्रवाई टीम में दूनी थानाधिकारी नाहरसिंह, कांस्टेबल शिवराज, बाबू लाल, रामअवतार, भागचंद थाना घाड, चालक कांस्टेबल भगवान सिंह थे।

खबरें और भी हैं...