• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Was Under Mental Stress For A Few Days, The Deceased Was The Younger Of Two Brothers, Went To Visit The Negadia Culvert Located On The Banas River With A Friend

बनास नदी में छलांग लगाकर युवक ने किया सुसाइड:दोस्त को घूमने की कहकर साथ लाया, पुलिया पर बाइक रूकवाकर नदी में कूदा

टोंकएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बनास नदी से निकाला गया दीपक का रखा शव। - Dainik Bhaskar
बनास नदी से निकाला गया दीपक का रखा शव।

देवली थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को बनास नदी में छलांग लगाकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि वह बाइक सवार अपने दोस्त को घूमने की कहकर यहां लाया था। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने बताया कि माल मोहल्ला वार्ड-4 निवासी दीपक (35) पुत्र सुरेश अग्रवाल ने सुसाइड किया है। वह कपड़े की दुकान करता था। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब 12 बजे वह देवली के रहने वाले एक दोस्त को बनास नदी स्थित नेगड़िया पुलिया पर घूमने चलने की कहकर लाया था। पुलिया पर पहुंचते ही उसने दोस्त से कहकर बाइक रूकवाई। बाइक रोकते ही उसने पुलिया ने नीचे नदी में छलांग लगा दी। नदी में कूदते ही दोस्त के होश उड़ गए। शोर मचाकर उसने लोगों को इकट्ठा किया।

नदी में रखने पर वह डूबते हुए दिखाई दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब 20 मिनट की मशक्कत के दीपक को नदी से बाहर निकाला गया। लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था।

खबरें और भी हैं...