बाइक चुराते 2 युवकों की लोगों ने कर दी पिटाई:भीड़ से बचकर भागा चोर 1 घंटे बाद फिर आया, चोरी करते पकड़ा

टोंकएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव वालों ने बाइक चोरी करने आए 2 लोगों को पकड़कर पिटाई कर दी। - Dainik Bhaskar
गांव वालों ने बाइक चोरी करने आए 2 लोगों को पकड़कर पिटाई कर दी।

उनियारा कस्बे में बीती रात बाइक चुराते दो युवकों की लोगों ने पकड़ कर पिटाई कर दी। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनियारा थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि बीती रात को उनियारा कस्बे में चौधरियों का मोहल्ला निवासी मुकेश जैन के घर के बाहर उसकी बाइक खड़ी थी।

करीब साढे दस बजे दो युवक आए और बाइक का लॉक तोड़कर उसे ले जाने के लिए स्टार्ट करने लगे। इसी बीच कुछ दूरी पर बैठे बृजराज सिंह की नजर उस पर पड़ी तो वह चोर-चोर चिल्लाया। उसकी आवाज सुनकर लोग बाहर भागे आए। फिर इसमें से लोगों ने एक आरोपी का पकड़ कर धुनाई कर दी जबकि दूसरा आरोपी युवक भाग छूटा। लोगों की गिरफ्त में आए युवक ने पूछताछ में अपना नाम बिछारस निवासी जीतराम पुत्र गिर्राज यादव बताया। बाद में लोगों ने पुलिस बुलाकर जीतराम को सौंप दिया।

कुछ देर बाद घरों में चले गए। करीब एक घंटे बाद फरार हुआ जीत राम का साथी शिवाजीनगर कंपू निवासी हरीश यादव पुत्र नारायण यादव घटनास्थल पर खड़ी बाइक को चुराने आया। इस बीच कुछ लोगों ने उसे भी देख लिया। फिर लोगों ने घरों से बाहर निकल कर उसे भी पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई कर दी। फिर पुलिस को बुलाकर उसे भी सौंप दिया। थाना प्रभारी मीणा ने बताया गिरफ्तार युवकों के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्हें रिमांड पर लेकर और अधिक पूछताछ की जाएगी। इनसे और भी वाहन चोरी की वारदात खुलने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...