आत्महत्या:बनास में छलांग लगाकर युवक ने की आत्महत्या

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवली | बनास नदी के पुराने पुल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
देवली | बनास नदी के पुराने पुल पर लगी लोगों की भीड़।
  • बनास नदी नेगड़िया पुलिया पर गया था घूमने

थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को नेगड़िया पुल से एक युवक ने बनास नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। इसका पता लगने के बाद देवली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला।पुलिस के अनुसार देवली के माल मोहल्ला वार्ड चार निवासी दीपक (35) पुत्र सुरेश अग्रवाल के कपड़े की दुकान है। वह आज दोपहर करीब 12 बजे देवली के ही दोस्त के साथ बाइक से बनास नदी स्थित नेगड़िया पुलिया पर घूमने गया था।

वहां पूछते ही दीपक ने बाइक रुकवाकर बनास नदी में छलांग लगा दी। यह देखकर उसके साथ गया दोस्त सकते में आ गया। वह कुछ माजरा समझ पाता, उससे पहले ही वह पानी में तड़प कर डूब गया।शुक्रवार दोपहर युवक दीपक अपने घर पर था। वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इस दौरान उसका एक दोस्त उससे मिलने घर पहुंचा। जहां दोनों मित्र सहमति के बाद नेगडिया पुलिया की तरफ घूमने की लिहाज से निकले। इससे पहले दोनों दोस्तों ने एक थड़ी पर चाय पी तथा इसके बाद बाइक से बनास की नई पुलिया पर पहुंचे।

जहां बाइक से उतरकर कुछ मिनट ही हुए थे कि दीपक ने अपनी जीवन लीला खत्म करने का कठोर निर्णय ले लिया। चाय पीने के दौरान दीपक इमोशनल बातें कर रहा था। दोस्त के थोड़ा आगे पीछे होते ही दीपक पुलिया की रेलिंग पर चढ़ गया तथा लोग उसे पकड़ते इससे पहले उसने छलांग लगा दी। उसके दोस्त ने उसे बचाने के लिए राहगीरों को आवाज लगाई। वहां मौजूद लोगो ने बनास में देखा तो दीपक दिखाई नहीं दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से करीब 20 मिनट में ही दीपक को ढूंढ निकाला, लेकिन तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...