हादसा:रोडवेज बस की टक्कर से घायल युवक की‎ जयपुर में उपचार के दौरान मौत, बस जब्त‎

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे 52 बमोर पुलिया के पास हरियाणा रोडवेज बस के मोटरसाईकिल को टक्कर मारने की घटना मे घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। जानकारी के अनुसार मृतक परिवार में इकलौती संतान थी, उसकी मौत के बाद मां बाप का सहारा छिन गया हैl थानाप्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े सात बजे बरोनी थानाक्षेत्र के खेड़ा वजीराबाद निवासी हनुमान जाट (25) पुत्र रामकल्याण चौधरी मोटरसाईकिल से घर लौट रहा था। इसी दौरान बमोर पुलिया के पास तेज रफ्तार हरियाणा रोडवेज बस ने उसकी मोटरसाईकिल पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे वह गंभीर से घायल हो गया। स्थानीय राहगीरों ने घायल को सआदत अस्पताल पहुंचाया था। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होने के चलते घायल को जयपुर रैफर कर दिया था। लेकिन उसके जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हरियाणा रोडवेज की बस को जब्त कर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

इकलौता था हनुमान बमोर पुलिया के पास हादसे में मृतक हनुमान बुरी (जाट) परिवार में इकलौता था। वह फाइनेंस रिकवरी का काम करता था और सोमवार रिकवरी करके घर लौट रहा था। लेकिन हादसे में मौत होने के बाद परिवार मे गम का माहौल हैं। हनुमान के पिता रामकल्याण खेतीबाड़ी करते हैं और वह टोंक में काम कर परिवार चलाने में हाथ बंटाता था।

खबरें और भी हैं...