पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई गाइडलाइन:उनियारा में होम डिलीवरी से ही बेचा जा सकेगा सामान

उनियारा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जन अनुशासन पखवाड़ा की पालना को लेकर जारी नई गाइडलाइन का मंगलवार से पालना की जाएगी। इसके लिए पुलिस थाना परिसर में एसडीएम रजनी मीणा, डीएसपी प्रदीप गोयल ने परचूनी दुकानदार, फल एवं सब्जी विक्रेताओं की बैठक आयोजित की। बैठक में बताया कि कोविड-19 की दूसरी लहर में बढ़ते संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार की ओर से जारी गए लाइन के अनुसार पर परचूनी के दुकानदार सुबह 6 बजे से 11 बजे तक घर घर जाकर ग्राहकों की डिमांड के अनुसार होम डिलीवरी करेंगे। वही दुकानदार दुकानों का शटर बंद रखेंगे। दुकान बंद करके ग्राहकों द्वारा दिए गए ऑर्डर का सामान को पैक कर घर घर पर पहुंचाएंगे। एसडीएम रजनी मीणा ने कहा कि कोई भी दुकानदार सर्विस चार्ज का अधिक राशि नहीं लेगा एवं सामग्री को उचित दर पर देगा। यदि किसी दुकानदार के खिलाफ अधिक दाम लेने की शिकायत आती है तो उसके विरुद्ध तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने कहा कि उनियारा में 90 कोरोना संक्रमित से अधिक लोग हैं। इसलिए सभी लोगों को सावधानी रखते हुए कोरोना से जंग जीतना है।डीएसपी प्रदीप गोयल ने कहा कि कोई भी दुकानदार दुकान पर ग्राहक को सामान नहीं देगा एवं भीड़ नहीं लगाएगा। यदि कोई दुकानदार सामान देता हुआ मिल गया तो उसके दुकान को सीज कर दी जाएगी। वही फल एंड सब्जी विक्रेताओं को वार्ड में जाकर फेरी लगाएंगे एवं एक जगह पर खड़े नहीं रहेंगे। डीएसपी प्रदीप गोयल ने कहा कि सरकारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी एवं अनावश्यक रूप से बाहर घूमने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करके कोविड वार्ड में भेज दिया जाएगा। इस अवसर पर थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा, रसद निरीक्षक रमन यादव, एएसआई चावंड सिंह, एएसआई महावीर प्रसाद, व्यापार मंडल अध्यक्ष पंछी पटवा, रमेश जांगिड़, हेमराज मंगल, चंद्र गुप्ता, नाथू जैन, महेश खंडेलवाल, सहित कई परचूनी, फल फ्रूट एवं सब्जी विक्रेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें