पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:अल्लापुरा में मामूली कहासुनी मारपीट में बदली, दो पक्षों में हुए झगड़े में पत्थरबाजी, आठ घायल

उनियारा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उनियारा। अल्लापूरा गांव में दो पक्ष में हुए झगड़े में घायलों  को उनियारा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। - Dainik Bhaskar
उनियारा। अल्लापूरा गांव में दो पक्ष में हुए झगड़े में घायलों को उनियारा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।
  • 5 लोगों को किया शांतिभंग करने के मामले में गिरफ्तार

क्षेत्र के अल्लापुरा गांव में दो पक्षों में हुए झगड़े में पत्थरबाजी करने पर 8 जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उनियारा पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में उपचार के लिए भर्ती कराया। अल्लापुरा निवासी घायल लतीफ पुत्र लाल खां ने बताया कि उसके व उसकी पत्नी में गुरुवार को देर शाम कुछ कहासुनी हो गई थी।

जिस पर लतीफ के ससुराल वाले जो वहीं रहते हैं। उन्होंने घर में आकर मारपीट की। जिससे तीन चार जने घायल हो गए। वही अल्लापुरा निवासी ईदमोहम्मद ने बताया कि शुक्रवार को सुबह उसका पुत्र समीर ककोड़ स्कूल में पढ़ने जा रहा था, तो 4-5 जनों ने मारपीट की एवं लड़ाई पत्थरबाजी में होने से तीन चार जने घायल हो गए। थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि ककोड़ के पास स्थित अल्लापुरा गांव में दो पक्ष जो आपस में रिश्तेदार हैं जो किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया एवं झगड़े में दोनों पक्ष के 8 लोग घायल हो गए। जिस पर पुलिस ने 5 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी राधा किशन ने बताया कि एक पक्ष के वकील खां पुत्र हसन खां 40 वर्ष, लतीफ पुत्र लाल खां 22 वर्ष, शाहरुख पुत्र इस्लाम 20 वर्ष, ईशाक पुत्र हसन खां 33 वर्ष एवं दूसरे पक्ष के गुलाब पुत्र गुलाटी खां 55 वर्ष, माकूल पुत्र गुलाब 35 वर्ष, साबिर पुत्र साबुद्दीन 25 वर्ष, सद्दाम पुत्र गुलाब बंजारा 26 वर्ष घायल हो गए। जिनका उनियारा अस्पताल में उपचार कराया गया। उन्होंने बताया अभी तक किसी की तरफ से भी मामला दर्ज किसी ने नहीं कराया है। थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि अल्लापूरा गांव में 2 पक्षों के झगड़े में एक पक्ष के लतीफ, शाहरुख एवं दूसरे पक्ष के याकुब, साबिर, सद्दाम को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें